Monday, May 23, 2022
-->
krushna abhishek threatens to leave teh kapil sharma show sosnnt

एक बार फिर कृष्णा ने दे डाली कपिल के शो को छोड़ने की धमकी, सामने आई यह बड़ी वजह

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) सालों से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करता आ रहा है। वहीं शो में कपिल शर्मा (kapil sharma) और कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) की जुगलबंदी फैंस को खूब पंसद आती है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कृष्णा ने कपिल के शो को छोड़ने की धमकी दे डाली। 

अपनी पत्नी कश्मीरा की HOT तस्वीर को देख पागल हुए कृष्‍णा, कहा- जब घर पर Biryani

एक बार फिर कृष्णा ने दे डाली कपिल के शो को छोड़ने की धमकी
दरअसल, जब शो में बतौर गेस्ट रेमो डिसूजा (remo dsouza) आएं तो उन्हें देखते हीं कृष्णा ने इस बात का ऐलान कर दिया कि ने अब इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते। वहीं इस खबर के सामने आते ही फैंस के बीच हलचल मच गई कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि कृष्णा ने अचानक शो छोड़ने की बात कह डाली। लेकिन हम आपको बता दें कि कृष्णा ने ये सारी बातें मजाक में कहीं हैं। वे अभी भी इस शो का हिस्सा हैं।

दरअसल, हाल ही में शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया जिसमें रेमा के साथ के साथ धर्मेश, पुनीत पाठक, सलमान, राहुल शेट्टी जैसे बेहतरीन डांसर्स भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में रेमो के आने से नाखुश कृष्णा ने कहा कि वे शो को छोड़ कर जा रहे हैं।

कपिल शर्मा के शो पर पहुंची लक्ष्मी बॉम्ब की टीम, अक्षय ने की फुल मस्ती

वहीं जब कपिल ने उनसे पूछा कि ऐसा क्या हो गया... तो इसपर रेमो की टांग खींचाई करते हुए कृष्णा ने कहा कि 'इन्होंने कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स को स्टार बना दिया लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया जो उनकी बिल्डिंग में रहता है। कृष्णा की इस बात पर वहीं मौजूद सभी लोग लोटपोट होकर हंसने लगते हैं। ऐसे में फैंस भी इस एपिसोड के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस एपिसोड में रेमो । कपिल ने सभी के साथ खूब मस्ती की है और काफी टांग भी खींची है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.