Friday, Dec 02, 2022
-->
kumar-sanu-all-set-to-host-durgapuja-in-mumbai-sosnnt

मुंबई में दुर्गा पूजा की होस्ट करेंगे कुमार शानू , शुरु हुई तैयारियां

  • Updated on 7/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेलोडी किंग कुमार शानू, मुंबई में एक "सार्वजनिक" (सार्वजनिक) दुर्गा पूजा आयोजित करने के लिए तैयार हैं। गायक अपनी बंगाली जड़ों को श्रद्धांजलि के रूप में दुर्गा पूजा करेंगे।

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, गायक ने कहा, "कोलकाता में पैदा होने और पले-बढ़े, हम बंगालियों की सबसे मजबूत स्मृति दुर्गा पूजा को एक समुदाय के रूप में बड़े उत्साह और उत्साह के साथ मना रही है। मैं पूरी दुनिया में अलग-अलग जगहों पर गया हूं और अभी तक नहीं पाया हूं। मैंने कहीं और उसी तरह की भावनाओं को महसूस नहीं किया, जैसा कि मैं कोलकाता में एक बच्चे के रूप में करता था। दुर्गा पूजा हमेशा हमारे लिए एक असाधारण मामला रहा है और इसे बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है।"

उन्होंने आगे कहा कि "उसी भावनाओं को शहर के करीब लाने के लिए मैं अब अपना घर कहता हूं, मुंबई, मैंने इस साल अंधेरी में एक दुर्गा पूजा आयोजित करने का फैसला किया है। मेरे जैसे लोग, जो कोलकाता से दूर हैं और स्वाद और सार को याद करते हैं वहां जिस तरह की दुर्गा पूजा हो रही है, यह उत्सव उनके लिए है। मैं चाहता हूं कि हर कोई उन भावनाओं को एक बार फिर सबसे प्रामाणिक तरीके से फिर से जीवित करे।" सभा का आयोजन मुंबई बंगाली सांस्कृतिक संघ (एमबीसीए) द्वारा बंगाली कला, संस्कृति और विरासत को भव्य स्तर पर बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जाएगा।

आशिकी हिटमेकर ने कहा, "यह उत्सव देवी दुर्गा और उनके बच्चों की विशाल मूर्तियों के साथ अपनी भव्यता में जीवंत हो जाएगा और एक थीम आधारित पंडाल भी होगा। प्रामाणिक बंगाली भोजन और प्रसिद्ध बंगाली ADDA सत्र एक साथ केक पर आइसिंग करेंगे। हमारे साथ शामिल होने के लिए सभी को खुश करने के लिए।" पांच दिवसीय कार्यक्रम 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.