Tuesday, Nov 29, 2022
-->
kumar sanu angry his father he has no right to speak my family anjsnt

BB 14 से बाहर आते ही पिता पर बरसे कुमार सानू, कहा- उन्हें मेरी परवरिश पर बोलने का कोई हक नहीं...

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया।

आपको बता दें कि मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

मां ने की हम सभी की परवरिस
पिता पर निशाना साधते हुए जान ने कहा कि हम तीन भाई है और हमारी परवरिश मां रीटा भट्टाचार्य ने की है। मेरे पिता कभी भी हमारी जिंदगी का हिस्सा नहीं बने। मैं ये नहीं जानता हूं कि उन्होंने कभी भी हमें सपोर्ट नहीं क्यों नहीं किया। इससे पहले भी कई सेलेब्स के तलाक हो चुके हैं और वो लोग एक दूसरे से दूर भी रहते हैं लेकिन वो सभी अपने बच्चों की जिम्मेदारी उठाते हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी हमारा सपोर्ट नहीं किया।

उन्हें बोलने का कोई हक नहीं
जान ने आगे कहा कि पिता ने हममें से किसी से भी संपर्क रखने से मना कर दिया था। ऐसे में अब वो मेरी परवरिस पर सवाल उठा रहे हैं। उनको कोई हक नहीं है कि वो ऐसा कुछ बोल सकें। मां ही थी जिन्होंने हमारी परवविस की मां और पिता बनकर।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.