Monday, Nov 28, 2022
-->
kumar sanu angry with son statement, said i will never meet my life now anjsnt

बेटे के बयान से नाराज कुमार सानू, कहा- अब जान से कभी नहीं मिलूंगा'

  • Updated on 11/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस (Bigg Boss) बाहर आते ही जान कुमार सानू ने अपने पिता पर निशाना साधते हुए हमला किया था। ऐसे में अब जान के वार पर अब उनके पिता कुमार सानू ने पटलवार किया है।इस मामले में कमार सानू ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बेटे के इन बातों ने हमे बेहद दुख पहुंचाया है। 

कुमार सानू ने दी सफाई
कुमार सानू ने सफाई देते हुए कहा कि  लोगों को मेरा वीडियो एक बार फिर स देखना चाहिए। मैंने जान को नालायक नहीं बोला था मैने बस इतना कहा था कि उसे नालायक बाते नहीं करनी चाहिए थी।उन्होंने आगे कहा कि मैंने उसकी मां को हर वो चीज दी जिसकी उनको जरुरत थी। 2001 में जब हम अलग हुए तो उनकी मां ने कोर्ट के जरिए जो चाहा वो दे दिया। यहां तक कि मेरा बंगला भी इसके बाद भी अगर अब बेटे के मुंह से यही सुनने को मिलेगा तो अब मैं कहता हूं कि अगर अब वो मुझसे मिलना भी चाहेगा तो मैं उससे नहीं मिलूंगा।

कुमार सानू ने लगाए ये आरोप
कुमार सानू ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी और मिका सिंह का गाना 'रूप तेरा मस्ताना' का ट्रेलर हुआ आउट !

मां ने की हम सभी की परवरिस
पिता पर निशाना साधते हुए जान ने कहा कि हम तीन भाई है और हमारी परवरिश मां रीटा भट्टाचार्य ने की है। मेरे पिता कभी भी हमारी जिंदगी का हिस्सा नहीं बने। मैं ये नहीं जानता हूं कि उन्होंने कभी भी हमें सपोर्ट नहीं क्यों नहीं किया। इससे पहले भी कई सेलेब्स के तलाक हो चुके हैं और वो लोग एक दूसरे से दूर भी रहते हैं लेकिन वो सभी अपने बच्चों की जिम्मेदारी उठाते हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी हमारा सपोर्ट नहीं किया।

पुलकित ने शुरु की अपनी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' की तैयारी

उन्हें बोलने का कोई हक नहीं
जान ने आगे कहा कि पिता ने हममें से किसी से भी संपर्क रखने से मना कर दिया था। ऐसे में अब वो मेरी परवरिस पर सवाल उठा रहे हैं। उनको कोई हक नहीं है कि वो ऐसा कुछ बोल सकें। मां ही थी जिन्होंने हमारी परवविस की मां और पिता बनकर।

comments

.
.
.
.
.