Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Kumar Sanu apologizes for life mistake said son said very wrong thing Bigg Boss 14 ANJSNT

Bigg Boss 14: कुमार सानू ने जान की गलती के लिए मांगी माफी, कहा- बेटे ने कही बहुत गलत बात...

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी जगत के सबसे विवादित शो बिग बॉस को शुरु हुए 3 हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है। शुरुआत से ही कंट्रोवर्सी से भरे इस सीजन के घर की लड़ाई अब बाहर के दुनिया को प्रभावित कर रही है। हाल ही में जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिससे शो की शूटिंग को लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

जिसके बाद बीते एपिसोड में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी है। ये मुद्दा यही तक नहीं रुका। जान कुमार सानू के बाद उनके पिता कुमार सानू ने भी एक वीडियो शेयर करते हए सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा पेश किया है।

Video में क्या कहा
अपने बेटे के लिए माफी मांगते हुए बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने कहा कि  नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा। इन सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया। 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने  सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं जिस मुंबई शहर ने, जिस मुम्बा देवी ने मुझे ये आशीर्वाद दिया । मुझे नेम फेम दिया उस मुम्बा देवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच भी नहीं सकता।  हालांकि मेरे बेटे ने जिन भाषाओं के बारे में कहा, मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं। मैंने हर भाषा में गाना गाया है। मैं पिछले 27 सालों से उससे अलग हूं मुझे नहीं पता कि उसकी मां ने उसे क्या शिक्षा दी है लेकिन मैं एक बाप होने के नाते आपसे माफी मांग सकता हूं।

comments

.
.
.
.
.