Friday, Aug 19, 2022
-->
kunal khemmu tiger tattoo on leg went viral sosnnt

कुणाल खेमू के इस शानदार Tattoo के दीवाने हुए सेलेब्स, 30 घंटों में बनकर हुआ तैयार

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (kunal khemmu) पिछले दिनों अपनी बेब सीरीज 'लूटकेस' (lootcase) को लेकर काफी चर्चा में बने रहे। फिल्म में एक्टर के अभिनय को खूब सराहा गया। वहीं एक बार फिर कुणाल लाइमलाइट में छाए हुए हैं लेकिन इस बार वह किसी फिल्म के लिए नहीां बल्कि अपने एक्सपेरिमेंटल स्टायल के लिए सभी चर्चा में हैं।

 Video: सोहा की अंग्रेजी समझने के लिए जब कुणाल को बीच में ही रोकनी पड़ी थी लड़ाई

कुणाल खेमू के इस शानदार Tattoo के दीवाने हुए सेलेब्स
दरअसल, हाल ही में कुणाल ने अपने पैर पर एक नया टैटू बनवाया है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इस टैटू में एक टाइगर देखा जा सकता है जो वाकई में लाजवाब है। वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने इस नए टैटू का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने इसे साल 2016 में ही बनवाया था लेकिन कभी किसी को दिखाया नहीं क्योंकि ये उस वक्त पूरा नहीं बना था। 

कुणाल ने ये भी बताया कि इस टैटू को बनाने में काफी वक्त लग गया था। उन्होंने कहा कि इसे पूरा करने में करीब 30 घंटे लगे जो 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था। वहीं बता दें कि कुणाल के इस टाइगर वाले टैटू पर कई सारे रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके इस टैटू के दीवाने हो रहे हैं। 

करीना ने कुणाल खेमू का ये मजेदार वीडियो शेयर करके कही ये बात

वहीं फिल्मों के अलावा सोहा अली खान (soha ali khan) और कुनाल खेमू (kunal khemu) की लव स्टोरी भी खूब चर्चा में रही। दोनों साथ में बेहद क्यूट लगते हैं। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम इनाया है। दोनों इयाना के साथ खूब मस्ती करते हुए और वक्त गुजारते आए दिन स्पॉट होते हैं।

comments

.
.
.
.
.