Monday, Sep 27, 2021
-->
Kunal Khemu Web Series Abhay 2 Trailer Release ANJSNT

TheRoadToJustice: जी5 की सीरीज 'अभय 2' का रोचक ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 8/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जी5 ने हमेशा कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर शो प्रस्तुत किये है और इसके सबसे सफल व सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी 'अभय' अब 14 अगस्त को अपने दूसरे सीजन के प्रीमियर के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले, आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत राम कपूर की स्वेच्छा से गिरफ्तारी के साथ होता है क्योंकि उनका लक्ष्य एसटीएफ अधिकारी अभय प्रताप सिंह (कुणाल केमू) से मिलना है, जो न्याय के लिए कुछ भी कर सकता है। हालांकि, एक ट्विस्ट है - राम कपूर ने पहले ही पासा पलट दिया है और अब वह अपनी धुन पर अभय को नाचने पर मजबूर कर रहे है यदि वह उन बच्चों को बचाना चाहते है जिसका उन्होनें पहले ही अपहरण कर लिया है।

राम कपूर कई हत्याओं से जुड़े है, लेकिन किस लागत पर? यह ट्रेलर, न्याय और सच्चाई की लड़ाई के बीच अधिक रोचक होता जाता है। आप एक भयंकर हत्यारे को अपराधों, एक दुष्ट मास्टर दिमाग और एक दो-मुंह वाले अपराधी से बचते हुए देखेंगे जो अपने बीच में आने वाले सभी कांटों को रास्ते से हटा देता है। यह सब देखकर निश्चित रूप से आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे!अब आगे क्या होगा? क्या अभय की लड़ाई न्याय की जीत होगी या वह हार जाएगा? क्या स्कूली बच्चे बच पाएंगे? इन सब सवालों के जवाब पाने के लिए इस महीने 14 अगस्त के दिन विशेष रूप से ज़ी5 देखना न भूलें!

कुणाल केमू के साथ, दूसरे सीज़न में राम कपूर एक सुपर खलनायक की भूमिका में और आशा नेगी व निधि सिंह यहाँ कुणाल केमू के ऑपोजिट नज़र आएंगी; चंकी पांडे, बिदिता बाग, राघव जुवाल, इंद्रनील सेनगुप्ता और आशिमा वर्धन पहले कभी नहीं देखे गए खलनायक अवतार में नज़र आएंगे।

दूसरा सीजन रिलीज को तैयार
कुणाल केमू कहते हैं कि आधिकारिक तौर पर भाग-दौड़ की शुरुआत हो गयी है क्योंकि इस स्वतंत्रता दिवस के सप्ताहांत पर जी5 पर अभय के दूसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि लोग 14 अगस्त को अभय प्रताप सिंह की न्याय की लड़ाई में उसके साथ जुड़ेंगे। जब से अभय 2 के लिए घोषणा की गई थी, मेरा मैसेज बॉक्स दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के संदेशों से भरा हुआ है। यह सीजन कुछ सबसे अप्रत्याशित अपराध कथाओं के साथ बेहद गंभीर है। इसमें कई खूंखार खलनायक है और खुशी है कि मुझे राम कपूर, चंकी पांडे, आशा नेगी, बिदिता बाग, राघव जुयाल, इंद्रपाल सेनगुप्ता, निधि सिंह और अशीमा वर्धन जैसे सह-कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक 'अभय 2' के लिए कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

निर्देशक का कहना है ये
वही, निर्देशक केन घोष कहते हैं कि दूसरे सीज़न में कई परतें हैं और प्रत्येक एपिसोड में आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि यह पिछले सीजन से अधिक भीषण है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। हर अभिनेता ने अपनी भूमिकाओं के साथ बहुत न्याय किया है और मुझे यकीन है कि आप में से कुछ लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे, क्योंकि कुछ इस तरह वे अपने किरदार की हर बारीकियों से जुड़े हुए थे! मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया सुनने का इंतजार कर रहा हूं।

14 अगस्त के लिए अपनी तारीख को ब्लॉक कर लीजिये और मुझे आशा है कि आपको ट्रेलर पसंद आया होगा। इस स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत रिलीज़ के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित कर लीजिये क्योंकि "अभय 2" इस महीने 14 अगस्त को ज़ी5 पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.