Tuesday, Aug 09, 2022
-->
kunickaa-sadanand-getting-threaten-call-from-bishnoi-samaj-on-black-bug-case

सलमान के सपोर्ट में आई इस को-एक्ट्रेस ने कहा कुछ एेसा, इन्होनें दे दी जान से मारने की धमकी

  • Updated on 4/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान को काला हिरण केस में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई थी। सलमान को जेल में 2 दिन रहने के बाद तीसरे दिन जमानत पर रिहा कर दिया गया जिसकी वजह से फैंस काफी खुश हैं और फैमिली वाले जश्‍न मना रहे हैं। लेकिन कही ना कही सलमान का सपोर्ट करने वाले को बिश्नोई समाज ने अपना दुश्मन मान लिया है। एेसा ही कुछ कुनिका संदानंदलाल के साथ हो रहा है। कुनिका सलमान के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम कर चुकीं हैं। 

सलमान को लेकर बहन अर्पिता हुई इमोशनल, कहा- 'आप हमेशा यूं ही चमकते रहें'

कुनिका को कई दिनों जान से मारने की धमकी और अश्लील मैसेज आ रहे थे। एक्ट्रेस ने इस सबके पीछे बिश्नोई समाज को जिम्मेदार ठहराया। आखिर में धमकियों से तंग आकर उन्होंने बिश्नोई समाज के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह विवाद तब शुरू हुआ जब कुनिका ने काले हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज के खिलाफ एक बयान दिया था। एक टीवी शो में काले हिरण शिकार मामले पर डिबेट हो रही थी तब कुनिका ने कहा कि बिश्नोई समाज खुद शिकार करता है।

कुनिका ने कहा कि सलमान को सजा दिलाने की बजाय बिश्नोई समाज को उन्हें एक उदाहरण की तरह लेना चाहिए और सलमान की बेल का विरोध नहीं करना चाहिए। वे आगे कहती हैं, बिश्नोई समाज को सलमान से अपनी कम्यूनिटी के लिए काम करवाना चाहिए। जैसे, काले हिरणों को पालना, जंगल को गोद लेना आदि। बिश्नोई समाज खुद शिकार करता है। ये ठीक उसी तरह से है जैसे एक मांसाहारी समाज में शाकाहारी लोग होते हैं।

बस कुनिका का इतना कहना था और उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे। वे बताती हैं, मुझे संतोष बिश्नोई नाम के शख्स ने फोन किया और मुझे अपने बयान पर माफी मांगने को कहा। मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मेरे पास इस बात का कोई सबूत नहीं था कि बिश्नोई मांसाहारी होते हैं। लेकिन इसके बाद भी धमके भरे फोन नहीं रूके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.