Monday, Oct 03, 2022
-->
kusha kapila shares her experience of hosting comicstaan sosnnt

कुश कपिला ने Comicstaan को होस्ट करने का अपना अनुभव किया शेयर, कहा- 'मैं शुरुआत में...'

  • Updated on 7/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो का बहुप्रतीक्षित कॉमेडी रियलिटी शो, कॉमिकस्तान तीसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। जैसा कि भारत के अगले बेस्ट कॉमेडियन की तलाश 15 जुलाई से शुरू होने वाली है, इस सीरज को कुशा कपिला नियमित रूप शो अबीश मैथ्यू के साथ होस्ट करती नजर आएंगी।

इसका अनुभव शेयर करते हुए, कुशा ने कहा, "होस्टिंग मेरे लिए सबसे टैक्सिंग जॉब थी जो काम मैंने अब तक किए है उसमें। मैं शुरुआत में बहुत घबराई हुई थी लेकिन जिस तरह से सभी जजों ने मेरा स्वागत और समर्थन किया, वह सब बहुत मददगार था। मुझे लगता है मै बहुत लकी हुं।" वह आगे कहती हैं, "एक को-होस्ट के रूप में अबीश कमाल के है। बैकग्राउंड में बहुत सारी तैयारी होती है इसलिए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। मेरे लिए यह एक स्कूल, एक संस्थान था। और मुझे यह पसंद आया।"

शो के जजों में से एक केनी सेबेस्टियन ने भी कुशा की होस्टिंग स्किल्स की जमकर तारीफ की हैं। उन्होंने कहा, "शो में कुशा अद्भुत थीं। उन्होंने कमरे में महारत हासिल की। ​​वह एक ज्ञान स्पंज की तरह थीं, जो हमेशा अपने सराउंडिंग्स के हिसाब से चीजों को ऑब्सर्व और अडैप्ट करती थी। वह एक निश्चित कौशल लाती हैं जो अद्वितीय हैं और वास्तव में शो के अनुभव को बढ़ाते हैं।" केनी के साथ जज के पैनल में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश और नीति पलटा शामिल होंगे। 8-एपिसोड की यह कॉमेडी सीरीज 15 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.