Saturday, Jan 29, 2022
-->
kv-vijayendra-prasad-trying-to-crack-an-idea-for-bajrangi-bhaijaan-2-sosnnt

सलमान की हिट फिल्म 'Bajrangi Bhaijaan का बनेगा सीक्वल, शुरु हुई तैयारियां

  • Updated on 7/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2015 में आई फिल्म सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला था। फिल्म में भाईजान और मुन्नी की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। वहीं अब फिल्म को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 17 जुलाई को फिल्म के 6 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट की घोषणा की गई है। जी हां, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता और फिल्म के कहानीकार केवी विजेंयद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने इस बात का खुसाला करते हुए कहा है कि वह फिल्म के दूसरा पार्ट की प्लैनिंग कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। 

वहीं सलमान खान भी इसके सीक्वल को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस बारे में बात करते हुए केवी विजेंयद्र प्रसाद ने कहा कि 'जब मैंने यह आईडिया सलमान के साथ शेयर किया तो वह काफी एक्साइटेड दिखें। फिलहाल मैं आगे की कहानी को लिखने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मैं इसे अच्छे से आगे ले जाना चाहता हूं।' बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं फिल्म की सफलता के बाद सलमान के करियर ग्राफ में अच्छा खासा उछाल देखने को मिला। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.