Tuesday, Sep 28, 2021
-->
kv vijayendra prasad wants kangana ranaut to play sita not kareena kapoor khan aljwnt

करीना नहीं बल्कि कंगना निभा सकतीं हैं सीता का किरदार! पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 6/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रामायण पर बन रही फिल्म 'सीता - द अवतार' और इसमें निभाए जाने वाला सीता का किरदार काफी लंबे समय से चर्चा में है। जहां एक तरफ इस फिल्म के लिए हीरो की तलाश पूरी हो चुकी है, वहीं दूसरी तरफ हीरोइन को लेकर अभी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हो पाया है।

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर खान को ऑफर किया गया है जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये मांगे हैं। वहीं अब ऐसी खबर सामने आई है जिससे सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। सूत्रों की मानें तो प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए अपनी पहली पसंद का खुलासा किया है और वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हैं।

आपको बता दें, इस फिल्म में रितिक रोशन और महेश बाबू लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं सीता के किरदार के लिए पहले दीपिका पादुकोण, फिर करीना कपूर खान और अब कंगना रनौत का नाम सामने आया है लेकिन अभी तक किसी भी नाम को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

करीना के 12 करोड़ मांगने की आई थी खबर
इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया था जिसके लिए अभिनेत्री ने हामी तो भर दी लेकिन इसके लिए उन्होंने इतनी मोटी रकम भी मांगी जिसे सुनकर मेकर्स भी सोच में पड़ गए। खबरों के मुताबिक, वैसे तो करीना कपूर बाकी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की।

कंगना के करियर की दूसरी बायोपिक फिल्म
इस फिल्म के साथ-साथ एक और फिल्म को लेकर कंगना रनौत खबरों में छाई हुईं हैं। बड़े पर्दे पर जयललिता का किरदार निभाने के बाद अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक और बड़ा कदम रखने जा रहीं हैं। जी हां, कंगना जल्द ही बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। कंगना ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इन तस्वीरों और वीडियो में कंगना प्रोस्थेटिक के लिए फेस को स्कैन करवाती हुई नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- हर किरदार एक खूबसूरत जर्नी की शुरुआत होता है। आज से हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी, इंदिरा गांधी की शुरुआत कर दी है, जिससे की सही लुक पा सकें। कई अद्भुत कलाकार अपने विजन को स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए एक साथ आए हैं। यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.