Friday, Oct 07, 2022
-->
laal-singh-chaddha-main-ki-karaan-video-song-sosnnt

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के बहुचर्चित गाने 'मैं की करां' का खूबसूरत वीडियो हुआ रिलीज

  • Updated on 8/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेहद पसंद किया जाने वाला गाना मैं की करां का वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया हैं और इसके मोटिवेशनल लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इस शानदार गाने के लिए आवाज सोनू निगम और रोमी ने दी हैं।

'मैं की करां' एक ऐसा गाना है जो प्यार की मासूमियत को खूबसूरती से समेटे हुए है और वीडियो इस भवना को बाखूबी से दर्शाता है। वीडियो में यंग लाल और रूपा नजर आ रहें है और गाने में दोनों के बचपन के रोमांस को मासूम तरीके से फोलो किया गया है जो आपके दिलों को वैसे ही पिघला देगा जैसे कि गाने की धुन ने किया था।

अपने पहले के तीन गानों 'कहानी', 'मैं की करां?' और 'फिर ना ऐसी रात आएगी' में देखे गए अपने तरह के एक अनूठे प्रारूप के बाद, निर्माताओं ने शुरुआत में लिरिसिस्ट, कंपोजर्स, म्यूजिशियन और तकनीशियन को फोकस में रखते हुए बिना विडियो के गाना रिलीज  किया था। इस सफल प्रयास में, फिल्म का एल्बम साल की सबसे बड़ी सफलता रही है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.