Monday, Oct 03, 2022
-->
laal singh chaddha song tur kalleyan is shot in from kashmir to kanyakumari sosnnt

कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की गई है 'लाल सिंह चड्ढा' के "तुर कलेयां" गाने की शूटिंग

  • Updated on 7/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्या आप जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा का गाना तुर कलेयां कई  लोकेशन्स पर शूट किया गया है? दरअसल गाने की स्क्रिप्ट में विभिन्न डेमोग्राफिक्स को कवर करने की मांग की गई थी। बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा देश के डाइवर्स जॉग्रफिक्स क्षेत्रों में प्रवेश करता है, जो जितना पुराना हो सकता था उतना पुराना है।

लाल सिंह चड्ढा का गाना 'तुर कलेयां' फिल्म के सबसे लंबे शॉट सीक्वेंस में से एक को प्रदर्शित करता है। इस लंबे सीक्वेंस को शूट करने में करीब डेढ़ महीने का समय लगा।तुर कलेयां  की शूटिंग के लिए टीम ने न केवल कश्मीर से कन्याकुमारी तक का सफर तय किया, बल्कि 5 सेकेंड के शॉट को निकालने के लिए दूर-दूर तक का सफर भी तय किया।

इस दौरान आमिर खान अपने घुटने के दर्द से परेशन थे। इसकी वजह से न सिर्फ आमिर को पेन किलर्स का सहारा लेना पड़ रहा था, बल्कि वो शूटिंग के समय अपने  फिजियोथेरेपिस्ट को भी साथ लेकर गए थे। बता दें, आमिर खान ने फिल्म के इन सीन्स को शूट करने के लिए काफी मेहनत की है। गंभीर दर्द में होने के बावजूद, आमिर खान ने शूट पोस्टपोन नही की और समय पर शूटिंग पूरी कर ली। स्टार ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि महामारी के कारण इस सीक्वेंस की शूटिंग में पहले ही देरी हो चुकी थी और वह इसकी शूट के लिए और इंतजार नहीं करना चाहते थे।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.