Sunday, Oct 02, 2022
-->
lata mangeshkar cremation at shivaji park sosnnt

आज शाम होगा Lata Mangeshkar का अंतिम संस्कार, PM Modi भी होंगे शामिल

  • Updated on 2/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज पूरे देश में सन्नाटा छाया हुआ है, क्योंकि आज 6 जनवरी को एक महान शख्सियत लता मंगेशकर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। सुरों की मल्लिका लता दीदी ने 92 की उम्र में अपनी अंतिम सांसे ली। वह पिछले एक महीने से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती थीं। 

आज शाम 4:30 बजे होगा Lata Mangeshkar का अंतिम संस्कार
वहीं आज पूरे सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, उनके पार्थिव शरीर को 12 से 3 बजे के बीच प्रभुकुंज के लिए पेडर रोड स्थित उनके घर पर रखा जाएगा। इसके बाद शाम 6.30 बजे शिवाजी पार्क में पूर्ण राष्ट्रीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा। वहीं उनके अंतिम संस्कार में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल होंगे। वे शाम चार बजे मुंबई पहुंचेंगे। 

Lata Mangeshkar Birthday: PM Narendra Modi prays for 'long and healthy  life' of the singer | Celebrities News – India TV

बता दें कि लता दीदी पिछले लंबे समय से बीमार थी। बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें कोरोना हो गया है जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में भर्ती करवाया गया। वह करीब एक महीने से अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.