Sunday, Jul 03, 2022
-->
lata mangeshkar memorial at shivaji park sosnnt

शिवाजी पार्क में बनेगा Lata Mangeshkar का स्मारक, भाजपा विधायक ने सीएम ठाकरे को लिखा पत्र

  • Updated on 2/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत रत्न लता मंगेशकर पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं। रविवार 6 फरवरी को उका नधन हुआ। वहीं रविवार शाम को राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में उनका अंतिम संस्कार (lata mangeshkar funeral) किया गया। लता मंगेशकर के निधन की खबर से पूरे देश में सन्नाटा छाया रहा। वहीं लता मंगेशकर के सम्मान में केंद्र सरकार ने 2 दिन के राष्ट्रीय शोक का भी ऐलान किया।

शिवाजी पार्क में बनेगा लता मंगेशकर का स्मारक
वहीं अब खबर आ रही है कि महाराष्ट्र बीजेपी विधायक राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का स्मारक बनाने का अनुरोध किया है। उन्होंने लता जी का स्मारक मुंबई के शिवाजी पार्क में बनाने का अनुरोध किया है। 

उन्होंने पत्र में लिखा कि 'जैसा कि आप जानते हैं, दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का अंतिम संस्कार शिवाजी मैदान (शिवाजी पार्क) दादर, मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इसी के चलते करोड़ो प्रशंसकों, संगीत प्रेमियों और लता दीदी के शुभचिंतकों की ओर से मेरा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का स्मारक शिवाजी पार्क के उसी स्थान पर बनाया जाए जहा वो पंचतत्व में विलीन हुई।" उन्होंने आगे लिखा, "अतः आपसे अनुरोध है की जनता के इस मांग का सम्मान करते हुए स्मारक का तत्काल निर्माण किया जाना चाहिए, जिससे की यह स्थल दुनिया के लिए प्रेरणा का स्थल बनें"। राम कदम (लता दीदी प्रशंसक और विधायक, भाजपा)
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.