lata mangeshkar non copying statement ranu mandal gave this answer

लता मंगेशकर के नकल न करने वाले बयान पर रानू मंडल ने दिया ये जवाब...

  • Updated on 9/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने पिछले दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल पर एक कड़ी टिप्पणी की थी, जिसे लेकर काफी आलोचना हुई थी। अब इस बयान पर खुद रानू मंडल ने जवाब दिया है।

पोते करण देओल की फिल्म को लेकर रियलिटी शो में भावुक हुए धर्मेंद्र

पिछले दिनों सोशल मीडिया से सुर्खियां बटोरने वाली रानू मंडल पर प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने टिप्पणी करते हुए कहा था, कोई किसी गायिका या गायक की नकल करने से ज्यादा ऊपर तक नहीं जा सकता। किसी कलाकार की नकल करने से सफलता का सफर कभी पूरा नहीं हो पता है। वो हमेशा अधूरा ही रहता है।

रानू मंडल का पहला गाना रिलीज
लता की इस टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। अब इस टिप्पणी पर खुद रानू मंडल का बयान सामने आया है, उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि वो बचपन से ही लता के गाने गाती आई हैं। लता का ये गाना उनका पसंदीदा है। सभी उनसे कहते थे कि उनकी आवाज लता से मिलती है और वो खुद को भाग्यशाली समझती हैं।

अली फजल ने दिया बड़ा बयान, कहा- स्वार्थियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है जगह

बता दें, कि रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' बुधवार को रिलीज हो गया। रिलीज के दौरान हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉफ्रेंस रखी थी, जिसमें रानू भी शामिल हुई थीं। रानू ने यह बात इसी प्रेस वार्ता के दौरान कही थी।

भावुक हुए हिमेश
एक पत्रकार ने जब हिमेश रेशमिया से लता के बयान पर जवाब मांगा तो उन्होंने कहा, हर कलाकार किसी न किसी से इंस्पायर होता ही है। गायक कुमार सानू भी खुद को किशोर कुमार से इंस्पायर बताते हैं। उसी प्रकार रानू मंडल भी लता मंगेशकर से इंस्पायर हुईं हैं।

Himesh Reshammiya'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस नानावती' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां से शुूरू होती है कहानी

उन्होंने आगे कहा कि वैसे एक सच यह भी है कि रानू एक बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट है। रानू मंडल के बारे में बात करते-करते हिमेश रेशमिया भावुक हो गए। हिमेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चारों तरफ उनकी सराहना हो रही है।

comments

.
.
.
.
.