Saturday, Jan 29, 2022
-->
lata-mangeshkar-said-on-metoo-nobody-could-mess-around-with-me

लता मंगेशकर ने भी #MeToo को किया स्पोर्ट, कहा- 'मुझसे खराब व्यवहार करने वाला बच नहीं सकता'

  • Updated on 10/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में #MeToo पर सभी महिलाएं खुलकर बात कर रही हैं वहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अपना पक्ष सामने रखा है। अपनी बहन मीना की जीवनी पर लिखी किताब 'मोती तिची सावली' की लॉन्चिंग के दौरान लता मंगेशकर ने कहा, 'हर महिला की गरिमा का हमेशा सम्मान होना चाहिए। ये उनका अधिकार है।' मेरे साथ कोई भी खराब व्यवहार करने वाला बच नहीं सकता था।'

अपनी बात को सामने रख कर लता मंगेशकर ने बॉलीवुड में चल रहे #MeToo कैंपेन को पूरी तरह से स्पोर्ट किया है। इतनी बड़ी शख्सियत के मुंह से एेसी बाते सुनकर लाजमी है की महिलाओं का मनोबल और भी बढ़ेगा। 

कुछ दिनो पहले तनुश्री-नाना के साथ शुरू हुआ ये विवाद अब बॉलीवुड में आग की तरह फैल गया है। हर कोई अपने साथ हुए गलत चीजों के बारे में खुलकर बात कर रहा है। 

इस #MeToo कैंपेन के जरिए बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं, जिनमें आलोकनाथ, सुभाष घई, विकास बहल, श्याम कौशल, साजीद खान, जतिन दास जैसे कई और नाम शामिल हैं।

#MeToo: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप में नंद‍िता दास के प‍िता जत‍िन दास का सामने आया नाम

हाल ही में नंदीता दास के पिता जतिन दास पर एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा की, पहली बार मैं जतिन दास से द‍िल्ली में उनके घर पर मिली वहां सब कुछ नॉरमल था। फिर जब मैं दूसरी बार उनके स्टूड‍ियो में मिलने गई तो वहां जत‍िन दास ने मुझे जबरदस्ती किस करने की कोश‍िश की। फिर उन्होंने शराब पिनी शुरू कर दी और मुझे ऑफर भी किया लेकिन मैंने मना कर दिया तब वह मुझे पकड़ने लगे जब मैंने वहां से खुद को न‍िकालना चाहा तो उन्होंने दोबारा कोश‍िश की। वो मुझे किस करना चाहते थे, उनकी दाढ़ी के बाल मुझे चेहरे पर महसूस हुए। मैंने उन्हें जोर लगाकर हटाया तो वो कहने लगे अरे, रुको, तुम्हें अच्छा लगेगा।

दिन प्रतिदिन कई नामों का खुलासा हो रहा है। अब देखना होगा की आगे कितने और नाम इस कैंपेन के जरिए सामने आते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.