Wednesday, Aug 04, 2021
-->
laxmmi bomb renamed to laxmii sosnnt

लंबे विवाद के बाद मेकर्स ने बदल डाला 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम, ये है नया Title

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (laxmmi bomb) को लेकर आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कभी किसी को फिल्म के टाइटल से दिक्कत हो रही है तो किसी को फिल्म के कंटेंट से आपत्ती हो रही है। वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक अहम फैसला ले लिया है। 

अक्षय की अपकमिंग फिल्म पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- तलवारें निकल आएंगी...

लंबे विवाद के बाद मेकर्स से बदल डाला 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम
कुछ देर पहले खबर आई है कि फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर लक्ष्मी रख दिया गया है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे। इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टाइटल 'लक्ष्मी' (Laxmii) करने का निर्णय लिया है। 

वहीं  हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना (mukesh khanna) ने भी इस पूरे मामाले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जहां पहले तो उन्होंने लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग को खारिज कर दिया लेकिन फिल्म के टाइटल को विवादित बताया।

 कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए अक्षय ने निकाला प्रमोशन का नया तरीका

ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर तक नहीं हुई। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।

comments

.
.
.
.
.