80s के लुक में रोमांस करते दिखे राजकुमार राव और फातिमा सना शेख

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल का हाल ही में पहला लुक जारी किया गया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर में फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव और फातिमा सना शेख साथ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात बता दें कि दोनों इस फिल्म में 80 के दशक के लुक में नजर आने वाले हैं जिसे देखना काफी रोमांचक होगा।

वहीं राजकुमार राव ने भी इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'बहुत जल्दी सामने आएंगे आप लोगों के..... तब तक के लिए एक झलक। #AnuragBasu sir’s next with @fattysanashaikh’ 

सृष्टि रोडे और रुबीना के Hot मूव्स देखकर फैंस हुए क्रेजी, Video हुआ वायरल

सूत्रों के मुताबिक फिल्म में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के अलावा अभिषेक बच्चन, परिणीति चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले पार्ट को अनुराग बसु ने ही डायरेक्ट किया था। वहीं इसके सिक्वल में भी पहले पार्ट की तरहृ बहुत सारी अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी।

राजकुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर के अपोजिट नजर आने वाले हैं जिसमें अनिल कपूर और जूही चावला भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

मानव क्लोनिंग पर आधारित है कीनू रीव्स की यह फिल्म

फिल्म की बात करें तो बता दें कि ट्रेलर में सोनम के प्यार को 'रहस्यमयी' लवस्टोरी बताया गया है लेकिन सस्पेंस अभी भी बरकार है। अब इस 'रहस्यमयी' लवस्टोरी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक यह कयास लगाया जा रहा है कि सोनम का ये 'रहस्यमयी' लवस्टोरी असल में एक लेस्बियन का प्यार है।

जी हां, अगर यह बात सही निकली तो सोनम कपूर इस फिल्म में लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं बॉलीवुड में भी ऐसा पहली बार होगा जब किसी फैमिली ड्रामे के बीच समलैंगिक संबंध पर कहानी दिखाई जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.