Sunday, Nov 28, 2021
-->

ससुराल वालों को पाकिस्तानी बताने पर लिसा हेडन ने लगाई फटकार

  • Updated on 11/3/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की सार्वजनिक रूप से घोषणा करने के बाद अभिनेत्री लिसा हेडन ने बिजनेसमैन डिनो लालवानी से थाईलैंड में एक निजी समारोह में शादी कर ली थी।

शाहरुख के घर के बाहर उमड़ा जनसैलाब, जानिए क्यों

लिसा ने शादी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर लोगों को चौंका दिया था। लेकिन लिसा की इस खुशी में तब ग्रहण लगा जब एक समाचार पत्र ने लिसा के ससुराल वालों के बारे में लिखा की वो पाकिस्तानी हैं। लिसा को अपने ससुराल वालों के बारे में लिखी गई यह बात पसंद नहीं आई।

पृथ्विराज कपूर ने थिएटर के लिए गम्छा फैला कर मांगे थे पैसे, पढें ऐसे ही कुछ किस्से

अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने ससुर गुलु लालवानी के बारे में लिखी गई खबर पर समाचार पत्र वालों को फटकार लगाई है। खबर में न केवल लिसा के ससुर को पाकिस्तानी बताया बल्कि यह भी लिखा की अब लिसा शादीशुदा हैं तो बॉलीवुड उन्हें जल्द अलविदा कह देगा। लिसा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अखबार को फटकार लगाई।

उन्होंने अखबार को डांट लगाने के बाद व्यंग्यात्मक आलोचना करते हुए लिखा की वो अभी सेट पर हैं और शादी के बाद भी बॉलीवुड के लिए काम कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.