Wednesday, Feb 26, 2020
love aaj kal day 1 box office collection

Box Office Report : 'लव आज कल' बनी कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर, कमा डाले इतने करोड़

  • Updated on 2/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर इम्तियाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकि है। फिल्म में सारा अली खान (sara ali khan), कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और आरुषि शर्मा (aarushi sharma) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म को लेकर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिले हैं।

 पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स के चंगुल में फंसी Love Aaj Kal, हुई ऑनलाइन Leaked 

'लव आज कल' ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़
तो चलिए देखते हैं फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है।

हाल ही में तरण आदर्ष ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म ने पहले दिन पर 12.40 करोड़ की बंपर कमाई की है। इसी के साथ 'लव आज कल' कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकि है। इससे पहले 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन 9.10 करोड़ कमाए थे तो वहीं 'लुका छुपी' ने 8 करोड़ की कमाई की थी।

सारा-कार्तिक की Love Aaj Kal देख निराश हुए फैंस, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

'लव आज कल' हुई लीक
वहीं इन दिनों बॉलीवुड की हर फिल्म पर एक खतरा मंडरा रहा है जिसका नाम पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स है। इस बार इसके चंगुल इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' फंस चुकि है।

जी हां, 'लव आज कल' वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई और चंद घंटो में ही इसे तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया है। ऐसे में अब इसका असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है। वहीं फिल्म की बात करें तो शायद दर्शकों को सार्तिक की फ्रेश केमेस्ट्री कुछ खास पसंद नहीं आई। तभी सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर नेगेट‍िव रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने फिल्म को डिजास्टर बताया तो किसी ने कहा कि इम्तियाज अली के हमें तंग किया। 

Video में देखिए कार्तिक आर्यन ने बताई सारा के साथ रिश्ते की सच्चाई

एक्टिंग
पहली बार बड़े पर्द पर साथ नजर आ रहे सार्तिक की केमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है। दोनों एक फ्रेश कपल लग रहे हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। हमेशा की तरफ इस बार भी कार्तिक ने अपने रोल के साथ न्याय किया है वहीं सारा अपने किरदार में काफी जच रही हैं। रणदीप ने भी अच्छा काम किया है। 

डायरेक्शन
'जव मी मेट' और 'लव आज कल' जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली इस जॉनर की फिल्में बनाने में माहिर हैं। उन्होंने रिलेशनशिप और करियर के कॉम्प्लिकेशंस को दर्शाने की अच्छी कोशिश की है। वहीं कुछ जगहों पर ऐसा लग रहा है कि इम्तियाज ने इस उलझन को इतना ज्यादा उलझा दिया है कि दर्शक कहानी से खुद को जोड़ नहीं पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.