Monday, Aug 08, 2022
-->
love-aajkal-actress-pranati-rai-prakash-after-lockdown-to-do-list-aljwnt

'लव आजकल' की इस एक्ट्रेस ने बनाई लॉकडाउन खत्म होने के बाद की अपनी To-Do List, जानिए क्या है प्लान!

  • Updated on 5/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते 22 मार्च से शुरू हुए लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया था। लगभग 2 महीने होने को आए हैं, ऐसे में अब घर पर रहना उबाऊ होते जा रहा है और लोग अपने घरों से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। हमारे बॉलीवुड सेलेब्स समय की मांग को देखते हुए अपने प्रशंसकों और दर्शकों से सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए घर में रहने का आग्रह कर रहे हैं।

'लव आज कल 2' (Love Aajkal) फिल्म से अपनी एक्टिंग के जरिए पहचान बनाने वाली प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) भी काफी उत्सुक हैं कि कब यह लॉकडाउन खत्म होगा और जीवन सामान्य पटरी पर आएंगा। उन्होंने तो लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद की सूचि भी बना ली है कि वह क्या-क्या करने वाली हैं।

वायरल हुई शारूख की यह सालों पुरानी तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इस छोटी बच्ची को?

ये है प्रणति की टू-डू लिस्ट
हमेशा एनर्जी से भरी रहने वाली प्रणति ने हमसे अपनी टू-डू लिस्ट शेयर करते हुए कहा 'सबसे पहले मैं अपने परिवार से मिलने दिल्ली जाऊंगी, वैसे तो पापा पटना में रहते हैं, लेकिन उनसे मुलाकात पूरे परिवार के साथ दिल्ली में होगी। दूसरी चीज मैं चाट और आइसक्रीम जैसे स्ट्रीट फूड के लिए तरस रही हूं तो जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा सबसे पहले मैं इन स्ट्रीट फूड पर टूट पड़ूंगी। मैं सोलो ट्रिप पर जाना चाहती हूं, शायद पहाड़ों पर या तो फिर मन की शांति के लिए एक योग आश्रम में शामिल हो जाऊंगी। और सबसे आखिरी और सबसे जरुरी, मैं जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहती हूं। मैं शूटिंग शुरू करना चाहता हूं। मैं ऊर्जा से इतना भर चुकी हूं कि एक हफ्ते तक बिना सोए हुए काम कर सकती हूं।'

जब लॉकडाउन में तापसी पन्नू के घर का AC हुआ खराब तो अपनाया ये देसी जुगाड़

ये हैं प्रणति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
प्रणति राय प्रकाश का इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 से लेकर फिल्म 'लव आज कल 2' का सफर काफी रोमांचक रहा है। बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें इतने जल्दी प्रसंशकों का ढेर सारा प्यार मिलता है, उनमें से एक प्रणति हैं। इसके साथ ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से डेब्यू किया, जिसमें जिमी शेरगिल और माही गिल ने अभिनय किया, जहां उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई। अभी वे 'मनफोडगंज की बिन्नी' में प्रमुख भूमिका में नजर आ रही हैं। जिसे प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है। इसके अलावा प्रणति ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में रित्विक धनजानी का  साथ निभाते नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.