Wednesday, Aug 10, 2022
-->
love hostel shooting completed sosnnt

"लव हॉस्टल" की शूटिंग हुई पूरी

  • Updated on 7/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स की प्रस्तुति 'लव हॉस्टल' ने आज अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। इस क्राइम-थ्रिलर की शूटिंग तीन शहर- भोपाल, पटियाला और मुंबई में 40 दिनों के टाइट शेड्यूल के साथ हालिया महामारी की दो वेव्स में विभाजित की गई थी। 

सेट पर सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन किया गया और एक सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हुए, रिकॉर्ड समय में शूटिंग पूरी कर ली गयी है! रस्टिक उत्तर भारत की स्पंदनशील पृष्ठभूमि पर स्थापित, लव हॉस्टल एक उत्साही युवा जोड़े की अस्थिर यात्रा के बारे में है, जो एक क्रूर भाड़ेदार का शिकार हो जाते है। यह स्टार-क्रॉसड लवर्स पूरी दुनिया पर कब्जा कर लेते हैं और अपनी फेयरी-टेल एंडिंग की तलाश में है। यह हाथापाई और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में जीवित रहने की कहानी है। 

'लव हॉस्टल' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर, शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो इससे पहले प्रशंसित फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स के बीच पिछले साल रिलीज हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कामयाब के बाद दूसरे सहयोग का प्रतीक है। 

लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है और यह फिल्म दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.