Friday, May 20, 2022
-->
love story of sidharth shukla sonia rathee in broken but beautiful 3 song tere naal aljwnt

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सॉन्ग 'तेरे नाल' में सिद्धार्थ-सोनिया ने ऐसे किया प्यार का इजहार!

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीरीज की मनोरंजक कहानी और अभिनेताओं द्वारा शानदार प्रदर्शन के अलावा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (Broken But Beautiful) के पहले दो सीजन को इसके खूबसूरत गानों के लिए भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। 

ऑल्ट बालाजी ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की विशेषता वाले शो के आगामी सीज़न से नवीनतम गीत, 'तेरे नाल' रिलीज कर दिया गया है और यह उन संगीत प्रेमियों के लिए काफी राहत की बात है जो लंबे समय से एक ऑरिजिनल सोल्फुल कम्पोजीशन का इंतजार कर रहे थे। यह सॉफ्ट नंबर अखिल सचदेवा द्वारा रचित, गाया और लिखा गया है। यह गीत अगस्त्य और रूमी (क्रमशः सिद्धार्थ और सोनिया द्वारा चित्रित) के बीच प्यार को अच्छी तरह से स्थापित करता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सोनिया राठी तोड़ेंगी दिल और नियम, देखें इंट्रोडक्शन वीडियो!

लोगों को पसंद आ रहा ये गाना
'तेरे नाल' में सिद्धार्थ और सोनिया के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के दिलों पर छाप छोड़ देगी। इस गाने का संगीत कानों को सुकून देता है और इसमें अखिल की आवाज जादुई है। 

रिलीज हुआ ऑल्ट बालाजी की रोमांटिक ड्रामा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का पहला गाना

ये है 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की कहानी
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते हैं। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है। 

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा! बने रहें!

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.