Monday, Mar 30, 2020
lucknow hospital is taking good care of kanika kapoor

coronavirus से संक्रमित कनिका कपूर के कमरे की हर 4 घंटे पर हो रही है सफाई

  • Updated on 3/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ दिन पहले कोरोना  पॉजिटिव पाई गई बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लखनऊ के एक अस्पताल में रखा गया है। वहीं सोमवार को एक बार फिर कनिका कपूर करोना से संक्रमित पाई गई हैं। हाल ही में कनिका कपूर ने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें गंदे कमरे में रख रहे हैं और वहां की स्टाफ कनिका के साथ गंदा बर्ताव भी कर रही है। ऐसे में अब अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने इसपर अपना बयान देते हुए बताया कि हर घंटे पर कनिका के रूम की सफाई की जा रही है।

क्या देश में कोरोना थर्ड फेज में पहुंच चुका है? ICMR आज देगा जवाब

उन्होंने आगे यह भी बताया कि 'संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने की वजह से वह खा या पी नहीं सकती हैं। हमारी पूरी स्टाफ उनका अच्छे से ख्याल रख रही है। हर 4 घंटे बाद स्टाफ की शिफ्ट चेंज की जा रही है ताकि कनिका के रूम की अच्छे से सफाई हो सके।

क्या कोरोना वायरस हवा में फैलता है? WHO अधिकारी ने दिया ये जवाब

उन्होंने आगे यह भी कहा कि 'कनिका हमारे साथ बिल्कुल भी कोऑपरेट नहीं कर रही हैं। वह नखरे दिखा रही हैं। हम उन्हें हर तरह की सुविधाएं दे रहे हैं लेकिन वह एक स्टार की तरह बर्ताव कर रही है। कनिका को हमारा साथ देना होगा एक मरीज की तरह तब जाकर वह ठीक हो पाएंगी।

कोरोना का खौफ: 31 मार्च तक दिल्ली बंद, जानें कौन सी सुविधाएं रहेंगी जारी

आपको बता दें कि कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में रखा गया है। वहीं अस्पताल के प्रशासन को इस बात का भी डर है कि कहीं कनिका अस्पताल से भाग ना जाए और दूसरों तक यह वायरस ना फैला दें। ऐसे में उन लोगों ने कनिका के लिए एक एक्स्ट्रा गार्ड को तैनात किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.