Wednesday, Apr 08, 2020
lucknow-police-is-in-search-of-kanika-kapoor-friend

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के इस दोस्त की तलाश में जुटी,  साथ में कि थी पार्टी

  • Updated on 3/23/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेट रखा गया है। कुछ दिन पहले वह लंदन से लखनऊ वापस आई थी जिसके बाद ही वह कोयना पॉजिटिव पाई गई हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने लखनऊ में कई लोगों के साथ एक ग्रैंड पार्टी भी की थी। 

कनिका कपूर के खिलाफ FIR में बड़ा खुलासा, एयरपोर्ट से ही कोरोना पॉजिटिव होने की थी जानकारी

पार्टी में तकरीबन 260 लोग मौजूद थे। हालांकि पुलिस ने सभी को ट्रैक कर लिया है लेकिन इनमें से एक शख्स ऐसा भी है जो जिसका अभी तक कोई अता पता नहीं चल पाया है। जी हां उस शख्स का नाम ओजस देसाई है। वहीं पुलिस कनिका केस फ्रेंड की तलाश में जुटी हुई है।बता दे कि कनिका ने लखनऊ के ताज होटल में पार्टी की थी। इसके बाद से ही उस होटल को बंद कर दिया।

रणवीर ने शेयर की दीपिका की तस्वीर, फ्री टाइम में सीख रही हैं पियानो

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) के डायरेक्टर आर के धीमन ने कहा की 'कनिका हमारे साथ बिल्कुल भी कोऑपरेट नहीं कर रही हैं। वह नखरे दिखा रही हैं। हम उन्हें हर तरह की सुविधाएं दे रहे हैं लेकिन वह एक स्टार की तरह बर्ताव कर रही है।'उन्होंने आगे यह भी कहा कि 'कनिका को हमारा साथ देना होगा एक मरीज की तरह तब जाकर वह ठीक हो पाएंगी।'

रणवीर ने शेयर की दीपिका की तस्वीर, फ्री टाइम में सीख रही हैं पियानो

आपको हम यह भी बताते चलें कि अस्पताल के प्रशासन को इस बात का भी डर है कि कहीं कनिका अस्पताल से भाग ना जाए और दूसरों तक यह वायरस ना फैला दें। ऐसे में उन लोगों ने कनिका के लिए एक एक्स्ट्रा गार्ड को तैनात किया है।

 

 

 

comments

.
.
.
.
.