Wednesday, Oct 16, 2019
lucky ali birthday special

B'day spl: जब 3 शादियां करने वाले 'लकी अली' का म्यूजिक करियर बना Unlucky

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  60-70 के दशक के मशहूर कॉमेडियन महमूद अली (Mehmood ali)  के बेटे लकी अली  (Lucky ali) आज 18 सितंबर को अपना 61 वां जन्मदिन मना रहे हैं। लकी अली संगीत की दुनिया के वो बेताब बादशाह हैं जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। लेकिन फिर भी वो काफी समय से बॉलीवुड (Bollywood)से गायब हैं।

25 साल छोटी उम्र की लड़की से की शादी

बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और म्यूजिक डायरेक्टर लकी अली की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अब तक उन्होंने  3 शादी की हैं। दूसरी पत्नी इनाया से तलाक के बाद लकी अली ने  52 की उम्र में ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ से शादी की। दोनों का एक बेटा डैनी मकसूद अली भी है।

फेमस सिंगर लकी अली

पिता की तरह नही रही जिंदगी 'लकी'

बॉलीवुड में लकी अली अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा पाए। उनको वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो उनके पिता को मिला। हालांकि उनके कई ऐसे गाने हैं जो आज भी लोगों का दिल मोह लेते हैं। सुनें लकी अली के ऐसे ही कुछ मनमोहक गीत।

फिल्म 'डेविल' के टाइटल और रणबीर कपूर की कास्टिंग से नाराज सलमान, पढ़ें पूरा मामला

इस गाने के बिना है लकी अली हैं अधूरे

सॉफ्ट आवाज की भीड़ में उनकी नेजल वॉइस को खूब पसंद किया गया। इस एल्बम ने कई सारे अवॉर्ड भी जीते। इस एल्बम का एक गाना 'ओ सनम' हफ्तों तक चार्ट बस्टर रहा। आज भी जब लकी अली का नाम आता है तो इस गाने का जिक्र जरुर होता है।

लकी अली की जन्मदिन

ये एल्बम रहा मकसूद अली के लिए लकी

मकसूद अली यानी के लकी अली इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं। साल 1996 में लकी की एल्बम 'सुनो' से उनको इंस्टेंट सफलता मिली थी। इस एल्बम गाने सुपहिट सबित हुआ। 

अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानु को FWICE ने दी हिदायत, PAK के साथ न रखें संबंध

लकी अली

मीटू पर दिया था विवादित बयान

नोएडा में चल रहे एक इवेंट के दौरान मीटू अभियान में लकी अली अली एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर हर कोई चौक गया। उन्होंने कहा कि  यौन उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं के इतने सालों तक क्यों चुप थी । उन्होंने इतने साल तक मुंह क्यों नहीं खोला। 

 

comments

.
.
.
.
.