Wednesday, Feb 01, 2023
-->
luka-chuppi-and-sonchiriya-box-office-collection-on-maha-shivratri

महाशिवरात्रि की वजह से 'लुका छुपी' को हुआ बड़ा फायदा, नहीं टिक पाई 'सोनचिड़िया'

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले शुक्रवार 1 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दो अलग-अलग जोनर की फिल्में 'सोनचिड़िया' और 'लुका छुपी' ने दस्तक दिया। ऐसे में उम्मीद तो यही की जा रही थी कि दोनों ही फिल्में आपस में नुकसान नहीं पहुचाएंगी क्योंकि दोनों कंटेंट के मामले में एक दूसरे से काफी अलग हैं। बावजूद इसके 'लुका छुप्पी' ने 'सोनचिड़िया' को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

ऐसे में फिल्म को महाशिवरात्रि हॉलीडे का भी फायदा मिल गया। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन पर 7.90 करोड़ की कमाई कर डाली। कुल मिलाकर फिल्म ने 40.03 करोड़ की कमाई की है।  बता दें कि ये फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

साल 2011 में उनकी पहली फिल्म आई 'प्यार का पंचनाम' ने पहले दिन 92 लाख रुपये कमाए वहीं दूसरू फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' ने 6.80 करोड़ की ओपनिंग की तो वहीं 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने 6.42 करोड़ कमाए थे।

 'सूर्यवंशी' के पहले पोस्टर में अक्षय का दिखा दमदार लुक, सलमान खान के साथ होगी तकरार

वहीं 'सोनचिड़िया' की बात की जाए तो इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। वहीं तीसरे दिन 1.50 करोड़ ही कमा पाई। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म ने 3.50 करोड़ ही अपने नाम किए, जो काफी कम है। वहीं महाशिवरात्रि पर भी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। सूत्रों के मुताबिक चौथे दिन भी फिल्म ने 1 करोड़ या उससे कम की कमाई की। ऐसे में फिल्म का दूसरे हफ्ते टिक पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

 नशे में धुत मलाइका ने अर्जुन की बहन के साथ की बदतमीजी

'सोनचिड़िया' में 1970 के दशक में स्थापित कहानी है जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहां सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएं। फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखी। मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, 'सोनचिड़िया' में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.