Monday, Nov 28, 2022
-->
luv ranjan dismisses claims of non payment of dues for ranbir shraddha film

लव रंजन ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए सभी आरोपों का बताया गलत

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  लव फिल्म्स एलएलपी प्यार का पंचनाम 1 और 2 की सफतला के बाद अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ धमाल मचा छुकी है। इस प्रोडक्शन कंपनी को राइटर-डायरेक्टर लव रंजन ने अपने बचपन के दोस्त अंकुर गर्ग के साथ मिलकर शुरू किया था। इस प्रोडक्शन हाउस की आने वाली फिल्म में छलांग और रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं। 

लेकिन कुछ समय पहले इस प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ फिल्म्स स्टूडियो सेटिंग एंड अलाइड मजदूर यूनियन (FSSAMU) ने एक प्रेस स्टेमेंट जारी करते हुए कहा था कि लव फिल्म्स एलएलपी ने उन्हें एक परियोजना के लिए पूरा भुगातान नही किया है। हालांकि अब इस पूरा मामले पर लव फिल्म्स एलएलपी ने अपनी पक्ष रखते हुए एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने साफ कहा है कि उन पर लगाया गया हर आरोप गलत और झूठा है। 

इस बयान में उन्होंने कहा है, कि हमने अपनी एक परियोजना के लिए कॉन्ट्रैक्चुअल अरेंजमेंट के अनुसार बिना किसी बकाया के पूरा भुगतान कर दिया है, जिसमें सर्विस प्रोवाइडर एक प्रोडक्शन डिजाइनर, श्री दीपांकर दासगुप्ता हैं। और वर्कर्स को भुतगान उनकी तरफ से नही किया गया है। प्रोडक्शन कंपनी ने आगे बताया कि इस बात की भी जानकारी हमने एविडेंस के साथ  FSSAMU को अपनी तरफ से दी थी।

हालांकि इस तथ्य से पूरी तरह अवगत होने के बावजूद कि हमने उन व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी, एफएसएसएएमयू ने तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर और हमें परेशान किया और धमका रह है। उन्होंने ऐसा जानबूझकर हमें टार्गेट करने के मकसद से किया है। 

उन्होंने कहा, कि इंडस्ट्री में उन्हे एक अच्छे प्रोड्यूसर्स के रूप में जाना जाता हैं, जिनके प्रोडक्शन हाउस ने अच्छी फिल्में भी बनाई है और पैसे भी कमाए है। उनकी तरफ से कभी उनके वर्कर्स और लेबर्स की पेमंट बाकी नही की गई है। लव फिल्म्स एलएलपी की तरफ से आए बयान में आगे ये भी कहा गया है कि वो FSSAMU के खिलाफ लीग एक्शन लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.