Friday, Jan 21, 2022
-->
luviena lodh husband sumit sabharwal says he is not relative of mahesh bhatt jsrwnt

महेश भट्ट पर आरोप लगाने वाली लवीना लोध के पति ने दिया बयान, मामले में आया नया Twist

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस लवीना लोध (luviena lodh) के आरोपों पर उनके पति सुमित सभरवाल (sumit sabharwal) का बयान आ गया है। लवीना ने अपने पति पर आरोप लगाए थे कि वो बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते हैं इसके अलावा डायरेक्टर्स को लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और ये सब महेश भट्ट जानते हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि उनके पति सुमित फिल्म निर्माता महेश भट्ट (mahesh bhatt) के भांजे हैं।

सुमित ने महेश भट्ट से रिश्ता होने से किया इनकार

एक्ट्रेस लवीना लोध के आरोपों पर उनके पति सुमित सभरवाल का बयान आ गया है, उन्होंने ड्रग्स लेने और भट्ट भाईयों से किसी भी तरह की रिश्तेदारी होने से इनकार किया है। सुमित सभरवाल के वकील फैज मर्चेंट ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- हमारे क्लाइंट सुमित की अलग हो चुकी पत्नी लवीना लोध के वीडियो में किया गया दावा गलत है। यह 2016 का लटका हुआ मेरिटल डिस्प्यूट है, जिसमें बेवजह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट जैसे अच्छे लोगों का नाम घसीटकर खराब किया जा रहा है। वकील ने ये भी कहा है कि हमारा क्लाइंट सुमित भट्ट प्राइवेट लिमिटेड में कर्मचारी रहा है। वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का रिश्तेदार नहीं हैं। यह सिर्फ किसी साजिश के चलते किया गया है। लवीना ने ये सब आरोप तलाक के सेटलमेंट में फायदा उठाने के लिए लगाए हैं।

बता दें कि लवीना ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (mahesh bhatt) और उनके भाई मुकेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब भट्ट भाईयों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में लवीना लोध पर एक करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा किया है। लवीना ने महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन कहा था और उन पर धमकाने और घर से निकलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। वहीं महेश भट्ट के वकील ने लवीना के वीडियो में किए गए सभी दावों को झूठ और बेबुनियाद बताया है। 

तो क्या पूरी इंडस्ट्री चलती है महेश भट्ट के कहने पर, लवीना ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

लवीना का आरोप

बता दें कि लवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो महेश भट्ट सहित उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। इस वीडियो में वो बोल रही हैं कि उनके पति सुमित बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते हैं इसके अलावा डायरेक्टर्स को लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और ये सब महेश भट्ट जानते हैं। इसके अलावा लवीना ने ये भी कहा कि महेश भट्ट के एक कॉल करने पर इंडस्ट्री में किसी के भी हाथ से काम चला जाता है, वो बॉलीवुड के डॉन है और बहुत से कलाकारों की जिंदगी खराब कर चुकें हैं।

आश्रम 2 को लेकर उत्साहित प्रीति सूद ने खोले कई राज, देखिए Exclusive Interview

वीडियो में लवीना ये भी कह रही हैं कि अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है, तो इसका जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे। इसके अलावा वो ये भी बता रहीं हैं कि ये लोग मेरे घर में घुसने और मुझे घर से निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि पुलिस भी मेरी मदद नहीं करती और मैं बहुत मुश्किल से अपनी शिकायत दर्ज करा पाती हूं। 

कपिल देव की सेहत को लेकर बेहद चिंतित दिखे सेलेब्स, Biopic रिलीज करने की उठी मांग

बता दें इससे अलावा भट्ट का नाम सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मामले में भी सामने आया था। उस दौरान महेश पर नेपोटिज्म (nepotism) के आरोप लगे थे। वहीं सोशल मीडिया पर जमकर इनकी आलोचना भी हुई थी।साथ ही रिया और महेश भट्ट की नजदीकियों पर भी सवाल उठे थे। दोनों के कई सारे फोटोज भी सामने आए थे।  

वहीं कंगना रनौत (kangana ranaut) ने भी महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था।

comments

.
.
.
.
.