Thursday, Aug 18, 2022
-->
m ramesh reddy film dil hai grey to release in july 2022

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता एम रमेश रेड्डी की फिल्म 'दिल है ग्रे' जुलाई 2022 में होगी रिलीज

  • Updated on 4/5/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों क्राइम से रिलेटेड फिल्में काफी आकर्षित कर रही हैं, और अब वे एक और क्राइम फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाइए। दिल है ग्रे शीर्षक वाली इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और उर्वशी रौतेला अहम भूमिका में नज़र आएंगे। एम रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित, इस फिल्म का निर्देशन सुसी गणेशन द्वारा किया जायेगा और फिल्म की कहानी उनके और  तारिक मोहम्मद और नवीन प्रकाश द्वारा लिखी गई है।

फिल्म एक पुलिस इंस्पेक्टर (विनीत) की जर्नी को दर्शाएगी, जो एक ऐसे आदमी (अक्षय) की तलाश करता है जो सोशल मीडिया पर निर्दोष महिलाओं को फंसाता है। फिल्म का शीर्षक इस बात की ओर इशारा करता है कि कैसे कुछ परिस्थितियों की वजह से हर इंसान के अपने दो पहलू होते हैं, और कुछ समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं, कुछ नहीं।  फिल्म की कहानी इस तथ्य को छूती है कि सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है, और जब समय आता है, तो  अच्छे लोगों का भी हृदय परिवर्तित हो जाता है। हालाकि अभी फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी सही समय पर रिवील की जायेगी।

सुरज प्रोडक्शन के रमेश रेड्डी का मानना है कि,"  एसोसिएशन बहुत ही शानदार है, मेरे अन्य कार्य जिससे मैं जुड़ा हुआ हूं उसी की तरह फिल्म दिल है ग्रे की कहानी ही इस फिल्म का असली हीरो है। जिन फिल्मों का मजबूत और प्रभावशाली विषय होता है, मैं उनके साथ बहुत ही बेहतरीन तरीके से जुड़ जाता हूं, इस फिल्म के लिए मैं सूसी और उनकी पूरी  टीम का शुक्रगुजार हूं।

फिल्म के निर्देशक सूसी कहते हैं कि,"  फिल्म की प्रासंगिकता और पूरी बैकड्रॉप जिस पर यह आधारित है, वह फिल्म को वर्तमान समय में महत्वपूर्ण बनाती है। हम ऐसे समय में हैं जहां ऑनलाइन बहुत सारी चीज हो रही हैं, यह फिल्म निश्चित रूप से न केवल कहानी सुनाने का एक जरिया होगा, बल्कि साइबर अपराध के प्रति लोगों को जागरूक करेगा , और यह हमारे समाज के रूप में सिस्टम के फ्लॉस को भी दर्शाएगा। हम एम. रमेश रेड्डी और अन्य सभी के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं।'' यह फिल्म जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.