Sunday, Sep 26, 2021
-->
maanayata and sanjay dutt set couple goals in new romantic picture

वायरल हो रही संजय दत्त और मान्यता की ये इंटिमेट तस्वीर

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के जाने माने सितारे संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहत हैं। बता दें वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त (maanyata dutt) के साथ एक अलग ही बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उन्होंने अपने पति संजय दत्त के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में संजय और  मान्यता का स्पैशल बॉन्ड नजर आ रहा है।

मान्यता ने तस्वीर को दिया ये कैप्शन 
 इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए  मान्यता ने लिखा-एक ऐसे व्यक्ति के प्यार में पड़ जाइए, जो आपके पागलपन का आनंद लेता है ... और कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जो आपको सामान्य होने के लिए मजबूर करता है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद करे रहे हैं। 

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

फिल्म पानीपत में भी जल्द नजर आएंगे संजय 
जैसा कि हम जानते हैं संजय दत्त (Sanjay dutt) आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh govarikar) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। जी हां, इन दिनों वो जयपुर में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्थ हैं। वहीं कुछ दिन पहले उनसे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई थी कि संजय दत्त ने शूटिंग लोकेशन को ही अपना जिम बना लिया है। सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि संजय दत्त ने मुंबई से जिम के सभी इक्विपमेंट मंगवाए हैं और जब भी उन्हें शूट से फुरसत मिलती है वो वर्क आउट करते हैं। इसी के साथ फिल्म के और भी स्टार कास्ट उनके साथ जिम करने लगे हैं। 

22 साल बाद वायरल हो रही श्वेता नंदा की शादी की अनदेखी तस्वीरें, दिख रही हैं बला की खूबसूरत

इसके अलावा संजय जत्त जल्द फिल्म 'भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया' (bhuj-the pride of India) में भी नजर आएंगे। हाल ही में संजय ने बताया कि वह अपने हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में खत्म कर चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.