Sunday, Sep 26, 2021
-->
maanayata-dutt-with-daughter-iqra-on-shopping-date

बेटी इकरा संग शॉपिंग करते नजर आईं मान्यता दत्त

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही है। दोनों के हाथ में शॉपंग बैग्स दिख रहे हैं। 

मान्यता ने तस्वीर शेयर कर दिया ये कैप्शन
वहीं मान्यता ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा-Verified Stay together...grow together....happiness is you ❤️ #justanotherday #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod🙏
ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों ही मां बेटी इस कूल अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ही देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहे  हैं। 

संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातें 
संजय दत्त का करियर तीन दशकों में फैला हुआ है, जिसके दौरान उन्होंने बॉलीवुड को कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं है। उनकी तीन फिल्में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 20 फिल्मों में शामिल हैं और उन्हें अपने काम के लिए बहुत सारे नामांकन और पुरस्कार भी मिले हैं। वह अपनी खुद की बायोपिक 'संजू' में एक विशेष उपस्थिति में नजर आये थे। साल 2019 में, संजय ने 'कलंक' में अपने शानदार अभिनय के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अक्षय भूल गए रवीना के साथ किया रोमांस! लोगों ने किया ट्रोल

सुपरस्टार छह से अधिक फिल्मों के साथ व्यस्त शेड्यूल से गुजर रहे हैं, जो "पानीपत" से शुरू होता हैं। कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त फिलहाल सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता आने वाले वक्त में शमशेरा, कलंक, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानं, सड़क 2 इत्यादि जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.