Monday, Dec 16, 2019
madame tussaud singapore honours legendary actress sridevi

सिंगापुर ने श्रीदेवी के जन्मदिन पर वैक्स स्टेच्यू बनाकर दी श्रद्धांजलि

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सुपरस्टार आइकन श्रीदेवी (Sridevi) का आज 13 अगस्त को जन्मदिन हैं। भले ही उन्होंने 24 फरवरी को अलविदा ले लिया था लेकिन आज भी वह सबके दिलों में जान की तरह बसती हैं। आज उनके इस खास मौके पर तमाम बॉलीवुड सितारें उन्हें याद कर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं। हाल ही में  मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी को एक अनोखे तरह से श्रद्धांजलि देने का ऐलान किया है। 

Image result for madame tussaud singapore honours legendary actress sridevi

मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के जन्मदिन पर वेक्स स्टेच्यू का किया ऐलान
जी हां, मैडम तुसाद ने उनके वेक्स स्टेच्यू की घोषणा की है। सूत्रों के मुताबिक, 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार वालों के साथ उनके लुक्स को रीक्रिएट करने का फैसला लिया है। सबसे खास बात बता दें कि उनका पूरा लुक उनके मशहूर गाने हवा हवाई से लिया गया है जिसे देखना वाकई में बेहद दलचस्प होने वाला है। वहीं इस स्टेच्यू को सितंबर में बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

श्रीदेवी के जन्मदिन पर पति, बेटी और देवर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया उन्हें याद

इस दिन ले लिया था श्रीदेवी ने अलविदा
बता दें कि श्रीदेवी ने साल 2018, 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं उनकी शानदार फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1979 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद वह कई सुपहिट फिल्में देकर इस इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार भी बनी। यूं तो उनकी कई फिल्में हैं जिनकी जितनी बात की जाए कम है, लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसका नाम श्रीदेवी के साथ हर वक्त जुड़ा रहेगा। वो फिल्म है -'चांदनी'। साल 1989 14 सितंबर को रिलीज हुई यश चोपड़ा की ये फिल्म 'चांदनी' श्रीदेवी के लिए उनके करियर का मील का पत्थर साबित हुई। 

#Sridevi Birthday Spl: श्रीदेवी की अदाओं ने इन बॉलीवुड गानों को बनाया सुपरहिट

इस फिल्म का नाम लेते ही हर किसी के ख्याल में सिर्फ एक चहरा बनता है और वो चहरा है श्रीदेवी का। श्रीदेवी की एक्टिंग ही नहीं उनकी खूबसूरती, डांस और फैशन सेंस को लेकर भी यह फिल्म लोगों के जहन में बसी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.