Saturday, Dec 04, 2021
-->
madhaur bhandarker serious allegation on karan johar jsrwnt

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

  • Updated on 11/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस पर अपने नेटफ्लिक्स शो फेब्युलेस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' टाइटल का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

मधुर ने ट्वीट करते हुए लिखा- करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि वो अपनी सीरीज का नाम बॉलीवुड वाइफ्स रख सकते हैं, तो मैंने उन्हें मना कर दिया था क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था। अपनी सीरीज का नाम फेब्युलेस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स रख उन्होंने गलत काम किया है। मेरे प्रोजेक्ट को नुकसान न पहुचाएं। मेरी आपसे निवेदन है कि आप टाइटल बदल लो'

यह शो 27 नवंबर को Netflix पर रिलीज किया जाएगा। शो का ट्रेलर  रिलीज हो चुका है। यह बेहद दिलचस्प है यह बॉलीवुड अभिनेताओं सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी की पत्नियों के जीवन में अधारित है। इसमें शाहरुख खान, गौरी खान अनन्या पांडे, संजय और समीर गेस्ट अपिरिएंस में हैॆ। 

Drug Case : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की छापेमारी, गांजा बरामद

बता दें कि इससे पहले ड्रग्स मामले में भी करण का नाम आ चुका है। वहीं प्रोड्यूसर्स पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (nepotism) फैलाने का आरोप लगाया गया। मालूम हो कि कई महीनों पहले वायरल हुए फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के घर पर हुई पार्टी के वीडियो को फॉरेंसिंक टीम ने सही बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच के बाद फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ था कि ये वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है।

Drug Case: NCB के शिकंजे में दीपिका, सारा और श्रद्धा, नहीं मिली क्लीनचिट

एनसीबी को दी गई रिपोर्ट
जानकारी के मुताबिक करण जौहर की इस पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट को एनसीबी को सौंप दिया था। इस वीडियो को गलत बताते हुए और इस पर सफाई देते हुए करण जौहर ने कहा था कि ना ही वो ड्रग लेते हैं और ना ही ड्रग के इस्तेमाल को बढ़ावा देते हैं। आपको बता दें, करण जौहर के घर पर ये पार्टी 28 जुलाई 2019 को हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। 

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को संदिग्ध तरीके से की गई थी करोड़ों की पेमेंट

अब तक हो चुकी हैं इनसे पूछताछ
एनसीबी ने दावा किया है कि अभी तक 4 अभिनेत्रियों से बातचीत हुई जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं सभी ने एक जैसे ही बयान दिए हैं। हालांकि एनसीबी ने अभी तक इनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.