Wednesday, Feb 19, 2020
madhur-bhandarka-fashion-sequel

10 साल बाद बनेगा 'फैशन' का सीक्वल, मधुर भंडारकर ने शेयर की फोटो

  • Updated on 10/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने लगभग अपनी सभी फिल्मों से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की सच्चाई को दर्शकों के सामने रखी है। इसी सूची में 2008 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म 'फैशन' का भी नाम शामिल है। हाल ही में मधुर भंडारकर ने 'फैशन' के 10 साल पूरे होने के खास मौके पर सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ''एक दशक हो चुका है पर मैं अभी भी फिल्म से मिले प्यार और सम्मान से अभिभूत हूं। टेकनिकल टीम को भी उनके अद्भुत योगदान के लिए मैं धन्यवाद कहता हूं।'' 

'मनमर्जियां' के बाद छा गए अभिषेक बच्चन, 8 साल बाद एश्वर्या के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

हम आपके इससे भी ज्यादा खास बात बता दें कि दें कि मधुर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वे जल्द ही 'फैशन' के सीक्वल पर काम कर सकते हैं। क्योंकि उनके पास 'फैशन 2' का कॉन्सेप्ट तैयार है। उन्होंने कहा कि फिलहान मेरे दीमाग में वास्तविक जीवन से जुड़े कुछ स्टोरीज चल रही हैं। हम जल्द ही इसकी स्टोरी पर काम करना शुरू करेंगे।

Navodayatimes

बता दें कि फिल्म 'फैशन' में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया था। इनके अलावा फिल्म में मुग्धा गोडसे, अर्जन बाजवा और अरबाज खान भी थे जिन्होंने अपना अच्छा प्रदर्शन दिया था। वहीं फिल्म में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। उनके काम को क्रिटिक और फैन्स दोनों ने बेहद पसंद किया था।

Navodayatimes

 अपनी ही बायोपिक में नजर आएंगी एडल्ट एक्ट्रेस शकीला

वैसे देखा जाए तो मधुर भंडारकर अपनी फिल्मों का सीक्वल कम ही बनाते हैं। ऐसे में 'फैशन 2' से दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ जाएंगी। क्योंकि 'फैशन' ने 2008 की सुपरहिट फिल्मों मे से एक है। अब देखना होगा कि इस सीक्वल में मधुर भंडारकर क्या फिर से पुराने स्टार कास्ट के साथ काम करेंगे या वह किसी नए चेहरे की तलाश करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.