Wednesday, Jun 26, 2019

"मैं भी चौकीदार" के टाइटल से मधुर भंडारकर बनाएंगे फिल्म

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी फिल्मों के जरिए कई अनसुनी पहलुओं से रूबरू कराने वाले मशहूर फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (madhur bhandarkar) ने 'फैशन' (fashion) , 'पेज 3' (page 3) जैसी कई हिट फिल्में बनाई हैं। इसी लिस्ट में एक और फिल्म शामिल होने वाली है। खबरें आ रही हैं कि मधुर भंडारकर बहुत जल्द "मैं भी चौकीदार" (main bhi chowkidar) टाइटल से फिल्म बनाने जा रहे हैं जिकसी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। हालांकि भंडारकर के प्रवक्ता ने इस खबर को अफवाह बताते हुए इस को खारिज कर दिया है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताऐगा। 

आपको याद दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेद्रें मोदी (pm narendra modi) से लेकर बीजेपी के सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट के आगे चौकीदार शब्द लिखा था। 

बॉलीवुड में नहीं बल्कि शार्ट फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान, सामने आई तस्वीर

इसके अलावा मधुर भंडारकर एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। जी हां, वो अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स को लेकर एक मूवी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

वैसे तो मधुर ने जिंदगी की सच्चाई को कई बार पर्दे पर उतारा है। लेकिन इस बार कुछ खास और दिलचस्प होने जा रहा है। खबरें हैं कि ये फिल्म गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना जैसी बड़े फिल्मी सितारों की पत्नियों पर आधारित होगी। अभी इस स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। सूत्रों के अनुसार मधुर ने फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करवा दिया है जिसका नाम 'बॉलीवुड वाइव्स' है। इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी नहीं है। लेकिन ये साफ है अगल ये फिल्म बनती है, तो कई राज उजागर हो सकते हैं।

 प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' का एक्शन से लबरेज पोस्टर रिलीज

वहीं मधुर ने सैफ करीना के बेटे तैमूर पर भी मूवी बनाने की बात की थी। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो कहा नहीं जा सकता।

बता दें कि निर्देशक के रूप में मधुर की पहली फिल्म थी साल 1999 में आई फिल्म 'त्रिशक्त'। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद मधुर ने दो साल बाद 2001 में तब्बू के साथ फिल्म बनाई 'चांदनी बार',जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने खूब सराहा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.