Tuesday, Feb 18, 2020
madhur-bhandarkar-next-film-will-be-based-on-bollywood-star-wives

मधुर भंडारकर बनाएंगे बॉलीवुड स्टार्स की Wives पर Film, खुल सकते हैं कई राज

  • Updated on 4/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेशनल अवॉर्ड विनर (national award winner) मधुर भंडारकर (madhur bhandarkar) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे डायरेक्टर हैं जो खासकर महिला प्रधान (women centric movies) और सामाजिक विषयों (social issues) पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें 'चांदनी बार' (chandni bar), 'फैशन' (fashion), 'ट्रैफिक सिग्नल'(traffic signal), 'सत्ता' (satta) और 'पेज 3' (page 3) जैसी फिल्में हैं। इसी लिस्ट में एक और फिल्म शामिल होने वाली है। जी हां मधुर अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स पर फिल्म बनाने वाले हैं। 

वैसे तो मधुर ने जिंदगी की सच्चाई को कई बार पर्दे पर उतारा है। लेकिन इस बार कुछ खास और दिलचस्प होने जा रहा है। खबरें हैं कि ये फिल्म गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना जैसी बड़े फिल्मी सितारों की पत्नियों पर आधारित होगी। अभी इस स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। सूत्रों के अनुसार मधुर ने फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करवा दिया है। इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी नहीं है। लेकिन ये साफ है अगल ये फिल्म बनती है, तो कई राज उजागर हो सकते हैं। 

इसके अलावा कुछ दिन पहले ये भी खबरें आईं थी कि मधुर अपनी एक फिल्म के लिए शाहरुख खान से भी बातचीत कर रहे हैं। वहीं मधुर ने सैफ करीना के बेटे तैमूर पर भी मूवी बनाने की बात की थी। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो कहा नहीं जा सकता।

बता दें कि निर्देशक के रूप में मधुर की पहली फिल्म थी साल 1999 में आई फिल्म 'त्रिशक्त'। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद मधुर ने दो साल बाद 2001 में तब्बू के साथ फिल्म बनाई 'चांदनी बार',जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने खूब सराहा। इस फिल्म को 4 नेशनल अवॉर्ड भी मिले। इस फिल्म के हिट होने के बाद मधुर की निर्देशक के रूप में गाड़ी बहुत तेजी से आगे निकली। फिल्म 'चांदनी बार' के बाद मधुर ने 'पेज-3', 'टैफिक सिगन्ल', 'फैशन', और 'कॉपोरेट' जैसी शानदार फिल्में बनाई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.