Tuesday, Aug 16, 2022
-->
madhuri dixit nene and aamir khan film dil completed 30 years today pragnt

सुपरहिट फिल्म 'दिल' के 30 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने साझा की खूबसूरत यादें

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'दिल' (Dil) के 30 साल पूरे होने पर सोमवार को इससे जुड़ी यादें साझा कीं और कहा कि जब वह आमिर खान (Aamir Khan) के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर शरारत करती थीं तो निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar) उन दोनों को डांटते थे।

फिल्मों में कभी नहीं दिखी अमिताभ और माधुरी की जोड़ी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सुपरहिट फिल्म 'दिल' के 30 साल पूरे
रोमांटिक ड्रामे से भरपूर 'दिल' माधुरी और आमिर की एक साथ की गई पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अपने पिता से विद्रोह करने वाली मधु का किरदार निभाने के लिए माधुरी को फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।

माधुरी दीक्षित ने माना दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री की रॉकिंग स्टार, कही ये बात!

माधुरी दीक्षित ने साझा की फिल्म से जुड़ी यादें
इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी का चित्र साझा करते हुए माधुरी ने लिखा, 'दिल को 30 साल हो गए। आमिर खान के साथ काम करना कितना मजेदार था! मुझे याद है फिल्म के सेट पर शरारत करने के लिए इंद्र कुमार हमें कितना डांटते थे। टीम के कठोर परिश्रम और आपके प्यार के लिए धन्यवाद। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मुझे पहला फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।' फिल्म में अनुपम खेर, सईद जाफरी और देवेन वर्मा ने भी काम किया था।

बता दें कि 1990 में बनी फिल्म दिल में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की रोमांटिक जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म गाने सुपरहिट हुए थे।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.