Sunday, Sep 24, 2023
-->
madhuri-dixit-shares-proud-parent-moment

छोटे बेटे रियान की स्कूलिंग पूरी होने पर Madhuri Dixit ने शेयर किया Proud Parent moment

  • Updated on 5/29/2023
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। देशभर में 10वीं और 12वीं क्लास के रिजल्ट आउट हो चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स के बच्चों के रिजल्ट भी सामने आए हैं। हाल ही में ये है मोहबत्तें फेम रुहानिका धवन का भी 10वीं का रिजल्ट निकला, जिसमें वे अच्छे मार्कस से पास हुई। अब माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान नेने ने भी स्कूल पास कर लिया है।

एक्ट्रेस ने इस खुशी मौके पर बेटे की फोटोज शेयर की हैं। फोटो में रियान फॉर्मल में पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में वह अपने माता-पिता और बड़े भाई आरिन नेने के साथ दिख रहे हैं। दोनों ने इन फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। 

बता दें, एक्ट्रेस के दोनों बेटे अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रहे है। माधुरी दीक्ष‍ित के बड़े बेटे अरिन हायर एजुकेशन के लिए यूएस की यूनिवर्स‍िटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस अरिन संग नाच गाने से लेकर गाना बजाने तक, माधुरी ने हर पल को फैंस के साथ शेयर किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, माधुरी को आखिरी बार फिल्म ‘मजा मा’ में नजर आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी जल्द ही इंद्र कुमार की ‘धमाल 4’ में नजर आ सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.