Thursday, Sep 21, 2023
-->
mahaveer-jain-paises-amitabh-as-uunchai-receives-7-nominations-at-filmfare-awards

निर्माता महावीर जैन ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बड़ी बात

  • Updated on 4/27/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत राजश्री प्रोडक्शंस की उंचाई को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 के प्रतिष्ठित 68वें संस्करण में 7 पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है।

नामांकन में सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) - अमिताभ बच्चन,
सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (पुरुष) - अनुपम खेर,
सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम - अमित त्रिवेदी,
सर्वश्रेष्ठ कहानी - सुनील गांधी,
और सर्वश्रेष्ठ संवाद - अभिषेक दीक्षित।

इस महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंचने पर, हमें उंचाई के साथी निर्माता महावीर जैन से बात करने का अवसर मिला, जिन्होंने फिल्म निर्माण के बारे में बहुमूल्य जानकारी साझा की।

हम सभी इस बात से खुश हैं कि उंचाई को प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्ड्स से मान्यता मिली है। रचनात्मक समुह इन पुरस्कारों को उच्च सम्मान देती है, और हम फिल्म के लिए मिले प्यार और सराहना के लिए आभारी हैं। उंचाई की सफलता का श्रेय हम अपने कप्तान सूरज आर बड़जात्या को देते हैं, जिनका ईमानदार कहानी कहने में अटूट विश्वास वास्तव में प्रेरणादायक रहा है।

उन्होंने कहा कि राजश्री एक ऐसी फिल्म कंपनी है जहां काम वास्तव में एक पूजा है और इसके हर पहलू में पवित्रता, सरलता, सकारात्मकता, मानवता और विनम्रता झलकती है। सूरज आर बड़जात्या एक महान फिल्म निर्माता हैं जो पूरी प्रक्रिया के दौरान ईमानदारी और खुलेपन के साथ एक छात्र की तरह काम करते हैं। वह रेस और प्रतिस्पर्धा की सीमाओं से परे है। उनके मूल्य-आधारित पारिवारिक मनोरंजन उनके प्रामाणिक रचनात्मक व्यक्तित्व के एक चमकदार उदाहरण के रूप में काम करते हैं।

इस उम्र में बच्चन साब के अविश्वसनीय काम के लिए मैं अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए भी कुछ समय लेना चाहता हूं। बच्चन साहब पूरे भारत के जुनून और प्रेरणा के आदर्श हैं। वह वास्तव में हर मायने में सबसे बड़े हीरो हैं। अनुपम सर ने अपनी प्रतिभाशाली अभिनय से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, और डैनी सर, बोमन सर, नीना जी, सारिका जी और परिणीति सहित बाकी असाधारण कलाकारों को दर्शकों ने सराहा और प्यार किया।

अमित त्रिवेदी, इरशाद कामिल महान संगीत एल्बम के लिए, सुनील गांधी जबरदस्त कहानी के लिए, अभिषेक दीक्षित सार्थक संवादों के लिए, मनोज खाटोई डीओपी, हमारे प्रोडक्शन डिजाइनर, वीएफएक्स टीम, संपादक, बाउंडलेस मीडिया और ऊंचाई की पूरी टीम कोविद -19 महामारी के सबसे चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हर विभाग ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

महावीर जैन अन्य सभी नामांकित फ़िल्मों को भी बधाई देना चाहते थे। "हालांकि केवल एक फिल्म या व्यक्ति ट्रॉफी प्राप्त कर सकता है, ईमानदारी से हर कोई अपने तरीके से विजेता होता है" उन्होंने अंत में कहा। 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 का आयोजन 27 अप्रैल को मुंबई के बीकेसी में होने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.