Tuesday, Jan 31, 2023
-->
mahesh-babu-film-bharat-ane-nenu-going-to-be-big-hit-from-bahubali

क्या महेश बाबू की 'भारत एएन नेनू' बाहुबली के बाद तेलुगु की सबसे बड़ी फिल्म होगी?

  • Updated on 4/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महेश बाबू की आगामी फिल्म "भारत एएन नेनू" ने उनके प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर उत्पन्न कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि महेश बाबू की आगामी फिल्म 'बाहुबली' के बाद सबसे बड़ी तेलुगू रिलीज़ बन सकती है क्योंकि यह फिल्म महेश बाबू की पिछली सुपरहिट फिल्म 'श्रीमन्थुदु' के कलेक्शन को पार कर सकती है।

10 साल बाद फिर बनी सलमान-प्रियंका की जोड़ी, 'भारत' की शूटिंग शुरू

महेश बाबू की 'श्रीमन्थुदु' ने 400 से 700 मिलियन के बजट पर वैश्विक स्तर पर लगभग 2.0 अरब की कमाई की थी। यह फ़िल्म रिलीज के साथ ही तीसरी सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म बन गई थी और अब महेश बाबू की आगामी रिलीज 'भारत एएन नेनू' के लिए भी कयास लगाए जा रहे है। "भारत एएन नेनू" का प्री-रिलीज बिजनेस 103 करोड़ रुपये का है और अब तक उनकी हाईएस्ट फ़िल्म 'श्रीमन्थुदु' है, जिसने 84 करोड़ के डिस्ट्रीब्यूटर शेयर बनाये थे।

फिमेल फैंन ने वरुण के घर के बाहर जमाया डेरा, इस बात की कर रही जिद्द

हाल ही में रिलीज हुए 'भारत एएन नेनू' के टीज़र में महेश बाबू एक क्रांतिकारी नेता के रूप में नज़र आ रहे है। सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका दिखाई देंगे। महेश बाबू फिलहाल अपनी आगामी रिलीज भारत एएन नेनू के प्रचार में व्यस्त हैं जो 20 अप्रैल 2018 के दिन देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.