Wednesday, Oct 16, 2019
mahesh babu film new poster release

त्योहारों के मौसम में फैंस को मिला तोहफा, सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म से नया पोस्टर हुआ रिलीज

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल दशहरा का त्योहार सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रशंसकों के लिए खुशियों की सौगात ले कर आया है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के निर्माताओं ने दशहरा के अवसर पर उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक शानदार पोस्टर जारी किया है। 

फिल्म के नए पोस्टर में सुपरस्टार महेश बाबू कुल्हाड़ी लेकर एक प्रसिद्ध कोंडारेड्डी बुरुजू के सामने नजर आ रहे हैं, जो कुरनूल में एक प्रतिष्ठित स्थान है।

महेश बाबू की अगली फिल्म से उनके आर्मी अफसर के लुक ने उड़ा दिए सबके होश

Titleफिल्म के कुछ दमदार एक्शन दृश्यों को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सेट में फिल्माया गया है और इस पोस्टर ने निश्चित रूप से फिल्म को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जिसने हमें फfल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

यह छवि महेश के ओक्कडू से प्रतिष्ठित दृश्य की यादें ताजा कर देगा। कुरनूल के कोंडारेड्डी फोर्ट सेट को सरिलरु नीकेवरु के लिए रामोजी फिल्मसिटी में खड़ा किया गया है जो इस पोस्टर में बेहद प्रामाणिक नजर आ रहा है।

अभिनेता फिल्म में अजय कृष्ण नामक किरदार निभा रहे हैं जो एक सेना प्रमुख है, यही कारण है कि वह कैमोफलेज प्रिंटेड कारगोज़ पहने हुए है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर लगे मोटे जुर्माने के लिए महेश बाबू हैं जिम्मेदार! सामने आया Video

सुपरस्टार महेश बाबू अपने दम पर अधिकांश एक्शन दृश्यों को करने के लिए जाने जाते है और ये ही वजह है कि वह कॉमर्शियल सिनेमा में अपने धुआंधार एक्शन के लिए प्रसिद्ध है। साथ ही, वह भलीभांति समझते है कि एक्शन दृश्यों को अभिनेता से एक निश्चित प्रकार के समर्पण की आवश्यकता होती है और वह यह सुनिश्चित करते है कि फिल्म को हमेशा उस तरह का समर्पण मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.