Thursday, Dec 08, 2022
-->
mahesh bhatt friend suhrita das facebook post viral on social media anjsnt

सुशांत केस में आया नया मोड़! महेश भट्ट की दोस्त ने Sushant की मौत से पहले ही जताया शोक

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक फेसबुक (Facebook) पोस्ट सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर  दिया है।

ऐसा क्या है इस पोस्ट में
सोशल मीडिया (Socail media) पर वायरल हो रही ये फेसबुक पोस्ट सुशांत के मौत के दिन यानि की 14 जून की है। इस पोस्ट की टाइमिंग को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। महेश भट्ट (mahesh bhatt) की दोस्त सुह्रिता दास (suhrita das) ने सुशांत की मौत से पहले ही 11 बजकर 8 मिनट पर एक पोस्ट शेयर किया था।

सुशांत से अलग होने के बाद रिया ने महेश भट्ट को किया था मैसेज, चैट हुई वायरल

पोस्ट में लिखा है ये
फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है- 'डियर रिया, जब दुनिया सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुख जाहिर कर रही होगी और संवेदना व्यक्त करेगी, मैं आपके लिए दृढ़ और मजबूत हूं। एक साथ रखने और जाने की कोशिश में आपके असंभव प्रयासों के मूक दर्शक बने रहे। एक मां और इस देश की नागरिक के रूप में यह मेरा नैतिक कर्तव्य है कि हर बार कहूं कि क्लीनिकल डिप्रेशन एक तबाही है जिसका मेडिकल साइंस के पास है कोई हल या जवाब नहीं।

सुशांत केस: मुंबई पहुंची सीबीआई टीम, BMC ने दी क्वारंटाइन से छूट

टाइम को लेकर उठे सवाल
जो पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहा है जिसमें रिया को लेकर बताया गया कि कैसे उन्होंने सुशांत को डिप्रेशन से बचाने की कोशिश की लेकिन इस  पोस्ट की टाइमिंग हर किसी को सोचने पर मजबूत कर दे रही है क्योंकि सुशांत की मौत की खबर 14 जून को करीब 1 बजे आई थी। अब सवाल उठता है कि महेश भट्ट की दोस्त को कैसे पता चला सुशांत की मौत का जबकि सुशांत ने तो बंद कमरे में सुसाइड किया था।

सुशांत केस पर संजय राउत ने शायराना अंदाज में कसा तंज, कहा- किस्मत पे इतना नाज ना करे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.