Tuesday, Apr 13, 2021
-->
mahesh bhatt kumkum sehgal also filed a case against luviena lodh jsrwnt

महेश भट्ट की बहन ने भी किया लवीना पर केस, इस मामले का सुशांत केस से है ये कनेक्शन

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस लवीना लोध (luviena lodh) ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (mahesh bhatt) और उनके भाई मुकेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं इस मामले में भट्ट भाइयों ने लवीना पर एक करोड़ मानहानि का मुकदमा किया था दूसरी तरफ उनकी बहन कुमकुम सहगल ने भी लवीना पर जबरन वसूली की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। 

हाल ही में एक्ट्रेस लवीना लोध  (luviena lodh) ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि उनका पति सुमित सहगल बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते हैं इसके अलावा डायरेक्टर्स को लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और ये सब महेश भट्ट जानते हैं। यह सब चार सालों के चल रहा है। लेकिन कोई इसमें कुछ नहीं करता। 

तो क्या पूरी इंडस्ट्री चलती है महेश भट्ट के कहने पर, लवीना ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

ये है Ssr केस से कनेक्शन

वहीं लवीना ने ये भी बताया कि फिल्म 'खामोशियां' की अभिनेत्री सपना पब्बी को भी उनके पति ड्रग्स दिया करते हैं। 'खामोशियां' की शुटिंग के दौरान सपना ड्रग्स लेकर शूट किया करती थी और वो ड्रग्स सुमित ही दिया करता था। ये सबकुछ वहां मौजूद महेश भट्ट के सामने ही हुआ करता था। गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रही एनसीबी टीम ने सपना पब्बी को समन भेज रखा है।

बता दें कि लवीना ने महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन कहा था और उन पर धमकाने और घर से निकलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। वहीं महेश भट्ट के वकील ने लवीना के वीडियो में किए गए सभी दावों को झूठ और बेबुनियाद बताया है। 

तो क्या पूरी इंडस्ट्री चलती है महेश भट्ट के कहने पर, लवीना ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

लवीना का आरोप

लवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो महेश भट्ट सहित उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। इस वीडियो में वो बोल रही हैं कि उनके पति सुमित बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करते हैं इसके अलावा डायरेक्टर्स को लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और ये सब महेश भट्ट जानते हैं। इसके अलावा लवीना ने ये भी कहा कि महेश भट्ट के एक कॉल करने पर इंडस्ट्री में किसी के भी हाथ से काम चला जाता है, वो बॉलीवुड के डॉन है और बहुत से कलाकारों की जिंदगी खराब कर चुकें हैं।

आश्रम 2 को लेकर उत्साहित प्रीति सूद ने खोले कई राज, देखिए Exclusive Interview

वीडियो में लवीना ये भी कह रही हैं कि अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है, तो इसका जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे। इसके अलावा वो ये भी बता रहीं हैं कि ये लोग मेरे घर में घुसने और मुझे घर से निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि पुलिस भी मेरी मदद नहीं करती और मैं बहुत मुश्किल से अपनी शिकायत दर्ज करा पाती हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.