Tuesday, Jun 28, 2022
-->

महेश भट्ट के इस टीवी सीरियल में इंटीमेसी की हदें हुई पार

  • Updated on 9/8/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। अभिनेता विराफ फिरोज पटेल और बरखा बिष्ट ने टेलीविजन धारावाहिक 'नामकरण' के लिए इंटीमेट सीन शूट किए हैं। 

Aww! अपने एक्स बॉयफ्रेंड से कुछ इस तरह मिलीं दीपिका पादुकोण

इस टीवी सिरियल की कहानी 10 साल की अवनी के इर्द-गिर्द घूमती है। स्टार प्लस के इस कार्यक्रम के लिए निर्माताओं ने 'आज जाने की जिद ना करो' गाने को फिर से बनाया है।

आशा भोसले के जन्मदिन पर राधिका आप्टे देंगी ये खास तोहफा

Navodayatimesखबरों के अनुसार यह सीन कहानी के हिसाब से जरूरी था। खास बात तो ये है कि यह सीन एक शॉट में ही शूट कर लिया गया। यह धारावाहिक 12 सितंबर से प्रसारित होने वाला है। 

महेश भट्ट के अनुसार इस सीरियल की कहानी एक दस साल की बच्ची की है। वह अपनी सिंगल मदर के साथ रह रही है। बच्ची बेहद जिज्ञासु है, ऐसे सवाल करती है, जो समाज की प्रचलित मान्यताओं को चुनौती देते हैं।

प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

महेश बताते हैं, ‘असल में ‘नामकरण’ की दास्तां एक दस साल की बच्ची की नजर से दिखाई देगी, जो एक बहुत ही अहम सवाल पूछती है कि क्या यह जरूरी है कि एक औरत या तो अपने पिता के नाम से जुड़ी रहे या फिर शादी के बाद अपने पति के नाम से जुड़ी रहे..? क्या वह अपने आप में पूरी नहीं है..?’ बता दें कि खबरे ये भी है कि यह सीरियल महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ से प्रेरित है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.