Friday, Oct 29, 2021
-->
mahesh narayan said that cusoon shoots took place within four walls

महेश नारायण ने बताया चार दीवारों के भीतर कुछ ऐसे शूट हुई 'सी यू सून'

  • Updated on 8/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की आगामी मलयालम फिल्म  'सीयू सून' (CUSoonOn) का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसे अपनी अनोखी कहानी के लिए खूब पसंद किया जा रहा है और यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पूरी तरह से चार दीवारों के भीतर शूट किया गया है। एक बात जो दर्शक वास्तव में जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर इस फिल्म को कैसे आकार दिया गया था? और, अब निर्देशक महेश नारायण ने इस रहस्य से भी पर्दा उठा दिया है।

लॉकडाउन में ऐसे की शूटिंग
महेश नारायणन कहते हैं कि देश में लॉकडाउन की शुरुआत हो गई थी और हम घर में बेचैनी महसूस कर रहे थे। फहाद और मैं ईमेल का आदान-प्रदान कर रहे थे और तभी कुछ प्रयोगात्मक करने का फैसला किया। मुझे याद है कि मेल का शीर्षक 'मैडनेस' था। हम 2 दिन बाद उसके अपार्टमेंट में मिले और लाइनें खींचना शुरू कर दी और सोचा कि हम इसे कैसे अंजाम दे सकते हैं। 

अमेजन प्राइम वीडियो की एक्शन थ्रिलर 'वी' का रोमांचक ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म बनाने के निर्णय के बाद टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए अथक परिश्रम करना शुरू कर दिया कि इस फिल्म को कैसे बनाया जाए और निर्देशक आगे कहते हैं कि यह जानने की कोशिश करना कि हम लोगों को कैसे समायोजित कर सकते हैं, हम लॉकडाउन में बिना किसी को खतरे में डालकर कैसे शूटिंग कर सकते हैं।

Bigg Boss 14: घर में एक बार फिर नजर आएगा पिछले सीजन का यह विवादित कंटेस्टेंट

काफी चुनौतियों का किया सामना
 फॉरमेट के बारे में बात करते हुए महेश आगे कहते हैं कि फॉरमेट के हिसाब से यह फिल्म चुनौतीपूर्ण लग रही थी क्योंकि भारत में शायद ही कोई स्क्रीन आधारित फिल्में बनाई जाती हैं। इसलिए हम सभी को यह आशंका थी कि क्या इसे एक फीचर या शार्ट फिल्म के रूप में बनाया जाए और फॉरमेट को कैसे संपादित किया जाए। मैं इस विचार को लेकर इतना उत्साहित था कि मैंने स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट लिखने के लिए दो सप्ताह का समय लिया। यह आईडिया इतना क्रेजी और रोमांचक था कि सभी कलाकार तुरंत टीम में शामिल हो गए। हमने 18 दिनों के भीतर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली और फिर फिल्म को एडिट करने में कुछ सप्ताह अधिक लग गए।”

नजर आएंगे ये सितारे
'सीयू सून' का निर्देशन और एडिटिंग महेश नारायणन द्वारा की गई है, जिसमें साबिन उरलिकंडी द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। फहाद इस फिल्म के साथ दूसरी बार महेश के साथ सहयोग कर रहे है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।इस दमदार थ्रिलर को पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान फ़िल्माया गया है। फहाद फासिल, रोशन मैथ्यू और दर्शन राजेंद्रन द्वारा अभिनीत 'सी यू सून' का प्रीमियर 1 सितंबर, 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.