mahima chaudhary bdy special

B'day spl: जिसने महिमा चौधरी को बनाया था हीरोइन, उसी पर लगाया कास्टिंग काउच का आरोप

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी पहली फिल्म 'परदेस' (pardesh) में भोली सी सूरत और मनमोहक मुस्कान से सभी के दिलों को जीतने वाली महिमा चौधरी (mahima chaudhary) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस महिमा भले ही पिछले कई सालों से बड़े पर्द से नदारत हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था।

B'day special: 3000 चेहरों में से चुनी गई थीं महिमा, पहली ही फिल्म रही थी सुपरहिट

जी हां, महीमा चौधरी ने अपनी पहली फिल्म 'परदेस' से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था। इसके अलावा उनकी बेमिसाल खूबसूरती और झंकार भरी आवाज के भी लोग दीवाने हो गए थे। वहीं वह अपनी पहली फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) के अपोजिट थीं। बता दें कि ये सुभाष घई (shubhash ghai) की फिल्म थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। 

वहीं महिमा सुभाष घई की पसंद थी। उन्होंने ही इस फिल्म के लिए महिमा को बतौर लीड हीरोइन चुना था। लेकिन क्या आपको ये पता है कि महिमा ने सुभाष घई पर आरोप भी लगाए थे। जी हां, महिमा ने बताया था कि इस फिल्म के बदले उनसे कीमत चुकाने की बात कही गई थी। वहीं जिसने उनसे ये बात कही थी वो कोई और नहीं बल्कि फिल्ममेकर सुभाष घई थे।

 'डार्क चॉकलेट' में शीना के किरदार में रिया और इंद्राणी के किरदार में महिमा चौधरी नजर आयेंगी

जी हां, महिमा ने सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। वहीं फिर कुछ समय बाद महिमा ने खुद इस बात को भूल जाना ही बेहतर समझा। पिछले बातों को याद करके क्या फायदा कहकर उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया।

आपको बता दें कि अपने कॉलेज के समय में महिमा ने एक सौंदर्य प्रतियोगिता का खिताब जीता था जिसके बाद वो दिल्ली आ गईं। वहीं दिल्ली आने के बाद उन्होंने कई सारे एड फिल्म में काम किया। इसके साथ ही वो वीडियो जॉकी भी थीं। वहीं जब महिमा वीजे थीं, उसी दौरान निर्देशक सुभाष घई की नजर उनपर गई। 

सारा के साथ Spot हुए कार्तिक आर्यन, यूजर्स ने कहा- Perfect boyfriend

सुभाष घई उस वक्त शाहरुख की फिल्म 'परदेस' के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे थे।

सुभाष घई ने 'परदेस' के लिए 3000 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद महिमा को चुना था। बता दें कि महिमा ने 'बागबान', 'सैंडविच', 'कुरुक्षेत्र', 'लज्जा', 'दिल है तुम्हारा', 'सेहर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

comments

.
.
.
.
.