Thursday, Dec 02, 2021
-->
mahira khan on pakistani artists ban in india says i was scared in doing indian projects aljwnt

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इंडियन प्रोजेक्ट्स करने में लगता है डर

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'रईस' (Raees) की लीड एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपनी अदाकारी से भारत में अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग बना ली है। इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के भारतीय फैंस जहां एक तरफ फिर से उन्हें बॉलीवुड में देखना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ माहिरा ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

हाल ही में माहिरा ने भारत में लगे पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन पर खुलकर बात की और इसी बातचीत के दौरान उन्होंने अपने एक डर का जिक्र किया जिसने सभी को चौंका दिया।

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद पर डीएम ने उठाए सवाल, मिला ये जवाब

माहिरा ने जाहिर किया अपना डर
माहिरा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 'रईस' के बाद उन्हें कई और भारतीय प्रोजेक्ट्स मिले थे लेकिन उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया था। इस रिजेक्शन की कारण उनका बिजी शिड्यूल या कोई और प्रोफेशनल बेस नहीं बल्कि भारत में काम करने में सता रहा उनका डर था। जी हां, माहिरा को भारत में काम करने में डर लग रहा था जिसके कारण उन्होंने कई भारतीय प्रोजेक्ट्स के लिए मना कर दिया था।

हॉल्टर नेक ब्लाउज और मल्टीकलर साड़ी में सपना चौधरी ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

इस चक्कर में गंवाए कई बड़े अवसर
इसके साथ ही माहिरा ने कहा कि इस बारे में सोचकर उन्हें बुरा लगता है कि इस चक्कर में उन्होंने कई बड़े और अच्छे अवसर गंवा दिए जो कि उनके लिए एक बड़ा नुकसान है।

तूफान को देख बॉलीवुड सेलेब्स को हुई चिंता, करीना से लेकर मलाइका तक ने की ये अपील

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को कर दिया गया था बैन
साल 2016 में उरी में हुए भारतीय सेना पर आतंकवादी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में और भी कड़वाहट आ गई थी। इसी कड़वाहट के चलते भारत सरकार और बॉलीवुड ने पाकिस्तान एक्टर्स और सिंगर्स को भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया था। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' भी उसी दौरान रिलीज हुई थी लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए माहिरा फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत नहीं आईं थीं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.