Monday, Oct 03, 2022
-->
Makers of KGF, Hombale Films make their grand debut in Mollywood with Prithviraj

केजीएफ के मेकर्स, होम्बले फिल्म्स ने पृथ्वीराज के साथ मॉलीवुड में की अपनी शानदार शुरुआत

  • Updated on 6/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक ऐसा प्रोडक्शन हाउस जो मिट्टी को भी सोना कर दें, ने हाल ही में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मॉलीवुड के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अपनी एंट्री की घोषणा की है। हम बात कर रहें है टायसन की, जो होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित एक एक्शन पैक्ड सोशियो थ्रिलर फिल्म होगी। इसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन करेंगे और इसकी स्क्रिप्टिंग का काम मुरली गोपी करेंगी। समकालीन भारत की पृष्ठभूमि पर सेट यह फिल्म पृथ्वीराज और मुरली गोपी के बीच एमपुरान के बाद तीसरा सहयोग है, जोकि रिकॉर्ड-ब्रेकिंग मलयालम ब्लॉकबस्टर लूसिफ़ेर की सीक्वेल थी। लूसिफ़ेर भी पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित एक मेगा हिट थी। टायसन को केरल की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म  मानी जा रहा है। फिल्म 2023 की अंतिम तिमाही में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और 2024 में सभी 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी में पैन इंडिया रिलीज होगी।

यह ऐतिहासिक परियोजना मॉलीवुड इंडस्ट्री में होम्बले फिल्म्स की मलयालम शुरुआत को भी मार्क करेगी। हॉम्बले फिल्म्स ने म्यूजिकल डॉक्यूमेंटेशन के लिए बार-बार अपना उत्साह दिखाया है। टायसन ने भी उसी पायदान पर रहने का वादा किया है। यह परियोजना दो महान लोगों का एक आदर्श फ्यूजन है। एक ऐसी इंडस्ट्री जो सोशल मैसेज के साथ अपने रिच कटेंट के लिए जानी जाती है, उसे वैश्विक मंच पर ले जाने के लिए अपना सही मेल मिल सकता है। हॉम्बले फिल्मों ने अपनी हिम्मत और स्वभाव के साथ समय-समय पर अपनी सूक्ष्मता साबित की है, चाहे वह उनकी मार्केटिंग रणनीति हो या कलाकार या सर्वश्रेष्ठ तकनीशियनों का चयन। उन्होंने यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 के साथ इंडस्ट्री में तूफान ले आए और निश्चित रूप से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को भारतीय सिनेमा उद्योग में अपनी अमिट छाप छोड़ने के लिए अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

दक्षिण भारतीय प्रोडक्शन हाउस और सितारों की अकथनीय चमक ने भारतीय सिनेमा को रंगना शुरू कर दिया है, यकीनन पहले से कहीं ज्यादा। एक टॉलीवुड से, एक बॉलीवुड से और दूसरा सैंडलवुड से सबसे बड़े अभिनेताओं का एक साथ समामेलन, स्वर्ग में बने एक लाक्षणिक मैच की तरह लगता है। सैंडलवुड इंडस्ट्री की होम्बले फिल्मों ने निश्चित रूप से आधुनिक समय की ब्लॉकबस्टर की सही रेसिपी का पता लगाया है। दुनिया भर में KGF चैप्टर 2 के सफल प्रदर्शन के बाद से प्रोडक्शन हाउस रोल पर है। केजीएफ रिलीज के बाद, उन्होंने एक महीने के भीतर 6 मेगा फिल्म की घोषणा की है। यह संख्या अपने आप में उस तेज गति को बयां करती है, जिस पर इंडस्ट्री और प्रोडक्शन हाउस आगे बढ़ रहे हैं। सालार के साथ रॉकिंग स्टार यश, सुधा कोंगुरा, प्रशांत नील, रक्षित शेट्टी, पृथ्वीराज सुकुमारन को अपनी टीम में शामिल करते हुए, वे फिल्म इंडस्ट्री और भारतीय सिनेमा में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए तैयार हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के एक साथ आने के साथ, यह एक बड़े धमाके की स्क्रिप्टिंग की शुरुआत हो सकती है।

सूत्रों के अनुसार, टायसन फिल्म का परिमाण और दायरा बहुत बड़ा होने वाला है। फिल्म में टॉप अभिनेताओं और तकनीशियनों की एक सूची शामिल होगी, जिसका विवरण जल्द ही सामने आएगा। ऐसे में हाई रिच कटेंट इंडस्ट्री को नियंत्रित करने वाली होम्बले फिल्म्स के बैंकरोलिंग के साथ, यह भारतीय सिनेमा के लिए एक और ब्लॉकबस्टर लोडिंग हो सकती है जो हाल में मुश्किलों में है।

comments

.
.
.
.
.